Bawaal Trailer: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म ‘बवाल’ की जबरदस्त केमिस्ट्री वाली फिल्म का रोमांचक ट्रेलर रिलीज

Bawaal Trailer फिल्म: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म ‘Bawaal’ का ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में वरुण और जाह्नवी पति-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं।

बवाल ट्रेलर आउट नौ: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) का ट्रेलर आखिरकार लॉन्च कर दिया गया है। जिसमें फैंस को नई जोड़ी वरुण और जाह्नवी के बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिली है। फिल्म में दोनों पति-पत्नी को रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर इतना शानदार है कि फैंस अब इसे देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं।

‘Bawaal’ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म के ट्रेलर को तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर की शुरुआत अज्जू भैया यानि वरुण धवन से होती है, जो एक स्कूल में हिस्ट्री टीचर होते हैं। इसी दौरान उनकी मुलाकात निशा यानि जाह्नवी कपूर से होती है। पहले दोनों की दोस्ती शुरू होती है और फिर शादी हो जाती है। दोनों की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब ये शादी के बाद यूरोप पहुंचते हैं। ट्रेलर से यह स्पष्ट हो गया है कि पूरी फिल्म में आपको प्यार, नोकझोंक और इंसान के अंदर की वार देखने को मिलेगी।

Varun-Jhanvi की जोड़ी स्क्रीन पर पहली बार

इस फिल्म के जरिए वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट मेंवरुण धवन ने बताया है कि इस फिल्म का किरदार उनका अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है, जिसके बाहर और अंदर दोनों तरफ बवाल मचा होता है। उन्होंने यह भी कहा है कि यह रोल हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा। ट्रेलर के बाद से अब फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की यह रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जाह्नवी कपूर इसके बाद ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘देवारा’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

By Vijay Srivastava