भोजपुरी बोलबम सॉंग 2023 : श्ऐ मोर भोला…..खेसारी लाल और शिल्पी राज का गाना रिलीज

भोजपुरी बोलबम सॉंग 2023 : श्ऐ मोर भोला…..खेसारी लाल और शिल्पी राज का गाना रिलीज

सावन का महीना आगमन, भोजपुरी बोलबम सॉंग के बारे में जानें

सावन महीने की शुरुआत हो चुकी है! कांवड़िए ने शिव मंदिरों के लिए अपनी यात्रा शुरू कर दी है! जब कांवरियों की यात्रा के दौरान बोलबम सॉंग बजता है, तो मानों जैसे शिव के दर्शन हो रहे हों! सावन महीने में, भोजपुरी गानों की भजन नहीं बजेंगे तो सफर का मजा ही नहीं आएगा!

खेसारी लाल और शिल्पी राज का ‘ऐ मोर भोला’ गाना

भोजपुरी सिनेमा के कई प्रमुख गायक सावन के गाने रिलीज कर रहे हैं और कुछ बाकी हैं! इसी बीच, खेसारी लाल यादव के सावन स्पेशल बोलबम सॉंग का टीजर रिलीज हो गया है!

‘ऐ मोर भोला’ गाने का रिलीज दिन

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का सावन स्पेशल गाना ‘ऐ मोर भोला बोल हो’ आज रिलीज हुई! यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आएगा! इस गाने का टीजर शिव भक्तों को खूब पसंद आ रहा है! ‘ऐ मोर भोला’ गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप द्वारा लिखे गए हैं और संगीत विकास यादव द्वारा प्रदान किए गए हैं! इसमें वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता भी शामिल हुई है, जो कि खेसारी लाल यादव के साथ काम कर रही हैं!

खेसारी लाल यादव अयोध्या में

इस बार ‘ऐ मोर भोला’ गाने की रिलीज अयोध्या से रिलीज हुई। खेसारी लाल यादव वर्तमान में अयोध्या में मौजूद हैं। उन्होंने यहां शूटिंग के लिए पहुंचे हैं और अपने नए गाने को प्रमोट करने का काम कर रहे हैं! इस दौरान खेसारी लाल यादव ने अयोध्या के संतों से मुलाकात की है! संतों ने भोजपुरी सुपरस्टार का स्वागत किया है और उन्हें आशीर्वाद दिया है।

यदि आप सावन महीने के दौरान आनंद उठाना चाहते हैं तो खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के ‘ऐ मोर भोला’ गाने को जरूर सुनें! यह गाना शिव भक्ति को ऊंचाईयों तक ले जाएगा और आपके मन को शांति देगा।

By Vijay Srivastava