भोजपुरी फिल्म “एक था जोकर” दूसरा लुक हुआ रिलीज, जबरदस्त ऐक्टिंग में आया यह सुपरस्टार

भोजपुरी फिल्म "एक था जोकर" दूसरा लुक हुआ रिलीज, जबरदस्त ऐक्टिंग में आया यह सुपरस्टार

यश कुमार के ‘एक था जोकर’: एक अनोखी भोजपुरी फिल्म

भोजपुरी सिनेमा में एक नाम जो सरोकारों और कहानी प्रधान फिल्मों के लिए जाना जाता है, वह है यश कुमार। उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘एक था जोकर’ के लिए एक नया लुक पेश किया है। इस फिल्म में उनकी अनोखी गेटअप दर्शकों को प्रभावित कर रही है।

निर्माता और निर्देशक

‘एक था जोकर’ के निर्माता यश कुमार और निधि मिश्रा हैं। इस फिल्म का निर्माण भव्य पैमाने पर किया गया है। इसमें सुजीत वर्मा ने महान कथा को निर्देशित किया है।

एक नई कहानी

यश कुमार खुद बता रहे हैं कि ‘एक था जोकर’ एक नई कहानी है जो उन्होंने खुद लिखी है। उनका मकसद था एक ऐसी फिल्म बनाना जो भोजपुरी सिनेमा में पहले से ही दर्शकों ने नहीं देखी हो। इस फिल्म में यश कुमार ने कहानी के साथ-साथ म्यूजिक को भी विशेष महत्व दिया है।

आगामी रिलीज और कास्टिंग

यश कुमार की अगली कड़ी, ‘एक था जोकर’, की बाकी कास्टिंग जल्द ही घोषित की जाएगी। इसका लक्ष्य है कि यह फिल्म इसी साल ही रिलीज हो। वर्तमान में, शूटिंग के लिए तैयारी की जा रही है। इस फिल्म के संगीतकार साजन मिश्रा, राजेश मिश्रा, शेखर मधुर, और धर्म हिंदुस्तानी हैं।

टीम और सहयोग

‘एक था जोकर’ की संगीतकार साजन मिश्रा, राजेश मिश्रा, शेखर मधुर, और धर्म हिंदुस्तानी हैं। इस फिल्म की कथा यश कुमार की है, जो संवाद एस. के. चौहान द्वारा लिखी गई है। छायांकन जहांगीर सैयद और संकलन गुर्जन्ट सिंह का काम है। प्रदीप खड़का, प्रवीण शेलार, अवधेश राय, और शैलेन्द्र सिंह इस फिल्म के कलाकार हैं।

एक था जोकर: यश कुमार की आगामी भोजपुरी फिल्म है जिसका दूसरा पोस्टर हाल ही में जारी किया गया है। इस फिल्म के अनोखे गेटअप में यश कुमार बहुत खूबसूरत लग रहे हैं और यह उनके दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। यह फिल्म उनके नए अभियान का हिस्सा है और उनके द्वारा लिखी गई है। इसकी फिल्म उत्पादन द्वारा यश कुमार के निधि मिश्रा और उनके द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म एक अद्भुत कहानी पर आधारित है और इसका निर्माण भव्य पैमाने पर किया गया है। इस फिल्म के बारे में विस्तृत जानकारी जल्द ही उपलब्ध होगी।

By Vijay Srivastava