Bhojpuri Song 2023: रितेश पांडे का आम उठाने के बहाने नीतू सिंह के साथ बेहद बोल्ड रोमांस, देखे वीडियो

Bhojpuri Song 2023: रितेश पांडे का आम उठाने के बहाने नीतू सिंह के साथ बेहद बोल्ड रोमांस, देखे वीडियो

: रोमांस से सजा हुआ नया भोजपुरी गीत 2023: आम उठाने के बहाने रितेश पांडे और नीतू सिंह के साथ, देखें वीडियो

Bhojpuri Song 2023: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ एक और नाम जिसे भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी मशहूरी हासिल हुई है, वह है रितेश पांडे! आजकल रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत बड़े नामों में से एक हैं। रितेश पांडे ने कई भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song – 2023) की अदाकारी की है और उन्होंने अपने माध्यम से काफी प्रशंसा प्राप्त की है! हाल ही में ही एक गाना रिलीज हुआ था और यह गाना भोजपुरी संगीत में बहुत लोकप्रिय हो गया है!

नीतू सिंह के साथ रितेश पांडे का रोमांस: आम उठाने के बहाने

रितेश पांडे और शिवानी सिंह (Shivani Singh) ने एक गाना गाया है जिसका नाम ‘आम सासाराम में जाए’ है। इस गाने में एक महिला को आम बेचते हुए दिखाया गया है और रितेश पांडे उस महिला को रचनात्मकता से प्रेरित करने का प्रयास कर रहे हैं। गीत में आम बेचने वाली की भूमिका निभाई गई है, जिसे नीतू सिंह ने बहुत अदाकारी से अभिनय किया है। रितेश पांडे और नीतू सिंह की जोड़ी बहुत आकर्षक और मनोहारी लग रही है!

नीतू सिंह की ताजगी और हॉटनेस: भोजपुरी गीत – 2023

नीतू सिंह ने नीले बैकलेस ब्लाउज में बहुत हॉट और रोमांटिक अंदाज में अदाकारी की हैं! इस गाने (Bhojpuri Song) में नीतू सिंह कहती हैं, “मेरे सौदे में कोई गड़बड़ी नहीं है, इसे होदा में डालकर पकाया गया है।” यहां हम बात कर रहे हैं आम की! रितेश पांडे इस गीत में यह कहते हैं कि उनकी सारी कमाई इस इनाम में जाएगी! जीते जी अपने सपनों को पूरा करने का एक उदाहरण देखें, तो आपका आम सासाराम जाएगा! रितेश पांडे और नीतू सिंह के बीच इस तरह की रोमांस और केमिस्ट्री नजर आ रही है!

4.5 लाख से अधिक देखें इस गाने की व्यूज

गीत ‘आम सासाराम में जाए’ को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर सुन सकते हैं। यह गाना शिवानी सिंह और रितेश पांडे द्वारा गाया गया है! मात्र 8 दिनों में इस गाने (Bhojpuri Song 2023) को 4.5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और 18 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है!

इस नए भोजपुरी गाने ने लोगों के दिलों में धड़कनें तेज कर दी हैं और उन्हें यह गाना बहुत पसंद आया है। रितेश पांडे और नीतू सिंह की इस जोड़ी ने इस गाने को एक अलग महत्वपूर्ण स्थान प्रदान किया है और यह गाना अब सभी भोजपुरी संगीत प्रेमियों के बीच धूम मचा रहा है!

By Vijay Srivastava