Bhojpuri Song : पवन सिंह के साथ अंजना सिंह की बेहतरीन केमिस्ट्री, लिपिस्टिक की तारिफ करते रोमांस का तड़का

Bhojpuri Song : पवन सिंह के साथ अंजना सिंह की बेहतरीन केमिस्ट्री, लिपिस्टिक की तारिफ करते रोमांस का तड़का

Bhojpuri Song : पवन सिंह संगीत फिल्मों में चमक रहे हैं

भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप 10 एक्ट्रेस की बात की जाए तो मन में अंजना सिंह (Anjana Singh) का नाम उठता है। उन्होंने पवन सिंह के साथ कई फिल्में की हैं और इनमें से एक फिल्म है हमारी स्वाभिमान, जो बहुत प्रसिद्ध हुई है। यह फिल्म उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में पवन सिंह ने कई शानदार गाने गाए हैं!

“हमारी स्वाभिमान” में एक गाना है जिसमें पवन सिंह अंजना सिंह की लिपस्टिक की तारीफ करते हैं

फिल्म “हमारी स्वाभिमान” में एक गाना है, जिसमें पवन सिंह अंजना सिंह की लिपस्टिक की तारीफ करते हैं। गाने में वे उनकी लिपस्टिक की महिमा गाते हुए काफी करीब आ जाते हैं। इस गाने में पवन सिंह और अंजना सिंह की अद्वितीय केमिस्ट्री दिखाई गई है! दोनों का साथ देखना बहुत आनंददायक होता है!

गाना “लाली तहलका”

गाना “लाली तहलका” आपको Team Films Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। इस गाने (Pawan Singh Sawan Song) को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है! इसे आठ महीनों में 42 हजार लोगों ने लाइक किया है!

“लाली तहलका” में पवन सिंह और अंजना सिंह की जोड़ी देखने लायक है

इस गाने में पवन सिंह का साथ प्रियंका सिंह ने दिया है, जबकि गाने के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं। इस गाने के संगीतकार छोटे बाबा बसही हैं। “लाली तहलका” गाने में पवन सिंह और अंजना सिंह का जबरदस्त नृत्य है! यूट्यूब पर कई दर्शकों ने इसे प्रशंसा की हैं। एक यूजर ने लिखा है, “ये मेरे हिंदुस्तान का शेर है, तेरे जैसा सिंगर पूरे हिंदुस्तान में कोई नहीं, जय बिहार!”

By Vijay Srivastava