Bhojpuri Song : काजल रघवानी व खेसारी लाल यादव का बेड से जमीन पर रोमांस का जोरदार तड़का

Bhojpuri Song : काजल रघवानी व खेसारी लाल यादव का बेड से जमीन पर रोमांस का जोरदार तड़का

Bhojpuri Song : Kajal Raghwani और Khesari Lal Yadav की अद्भुत जोड़ी

काजल रघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच कई फिल्में हो चुकी हैं। यह दोनों कलाकार दर्शकों के बीच काफी प्रिय हैं। उनकी जोड़ी ने कई रोमांटिक सीनों को भी जन्म दिया है। आजकल एक ऐसा गाना वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कलाकार इतने रोमांस कर रहे हैं कि वे बिस्तर से नीचे उतर आते हैं।

काजल रघवानी और खेसारी लाल की फिल्म “कुली नंबर 1”

काजल रघवानी और खेसारी लाल यादव की फिल्म “कुली नंबर 1” में यह गाना प्रमुख है। इस गाने को पूजा घोष ने खेसारी लाल के साथ गाया है। गाने का पूरा नाम “ए बलम जी मुआ देबा” है। यह गाना यूट्यूब पर “वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी” नामक चैनल पर उपलब्ध है। यह गाना 2020 में प्रकाशित हुआ था और अब तक 7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत श्याम और आज़ाद द्वारा दिया गया है।

खेसारी लाल यादव और काजल रघवानी की मुआ देवा

मुआ देवा नामक गाने में खेसारी लाल यादव और काजल रघवानी अपनी प्रेमिका भूमिका में दिखाई देते हैं। इस गाने में दोनों रात का मजा लेने के बीच नजर आते हैं। जब दोनों रोमांस करते करते बेड से उठते हैं, वे जमीन पर गिर जाते हैं। यह सीन देखने वालों के दिलों को छूने वाला है।

इस प्रमुख गाने ने खेसारी लाल यादव और काजल रघवानी की जोड़ी को और भी प्रियतम बना दिया है। दर्शकों की उत्सुकता इस गाने के रोमांटिक सीनों पर बढ़ती जा रही है। यह गाना बिहारी सिनेमा के प्रशंसित कलाकारों के बीच एक मजबूत व्यापारी है और उन्हें और अधिक मशहूरी दे रहा है। खेसारी लाल यादव और काजल रघवानी की यह आपसी केमिस्ट्री न केवल स्क्रीन पर बल्कि बाहर भी खूब प्रस्तुत की जा रही है।

इस गाने ने खेसारी लाल यादव के प्रशंसकों के दिलों को जीत लिया है। उनकी फिल्म के इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है और वह उनके अधिकांश प्रशंसक इसे बार-बार सुन रहे हैं। खेसारी लाल यादव और काजल रघवानी की यह अद्वितीय जोड़ी उन्हें और अधिक उच्च स्थान पर ले जा रही है और उन्हें यूनिक बना रही है।

इस गाने के बारे में और अधिक जानने के लिए आपको इसे एक बार जरूर देखना चाहिए। यह गाना आपकी मनोरंजन के साथ-साथ रोमांटिक कलाकारों की जोड़ी का आनंद भी देगा।

By Vijay Srivastava