Bhojpuri Song : खेसारी लाल का “बोली छू के छोड़ देला” यह गाना भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त हिट हो रही है

Bhojpuri Song : खेसारी लाल का "बोली छू के छोड़ देला" यह गाना भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त हिट हो रही है

Bhojpuri Song : खेसारी लाल यादव के साथ रोमांटिक हुई भोजपुरी एक्ट्रेस

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हर दिन गानों के जरिए चर्चा में रहते हैं। दर्शकों के बीच खेसारी लाल यादव का जबरदस्त क्रेज है और उनके गाने धमाल मचाते हैं। इन दिनों खेसारी लाल का एक गाना ‘छू के छोड़ देला’ (CHOO KE CHOD DEHLA) बहुत प्रचलित हो रहा है।

खेसारी लाल यादव के गानों का धमाल

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) अपने गानों से धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में उनका गाना ‘छू के छोड़ देला’ (CHOO KE CHOD DEHLA) वायरल हो रहा है। इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जब फैंस ने इस गाने का वीडियो (Bhojpuri Video) देखा, तो उन्हें बेकाबूपन महसूस हुआ है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और एक एक्ट्रेस की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है!

सोशल मीडिया पर धमाल

‘छू के छोड़ देला’ गाने को सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। खेसारी लाल यादव ने इस गाने में अपनी आवाज़ को जीवंत किया है! इस गाने का वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार का यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दर्शकों को खेसारी के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी काफी पसंद आ रही है!

एक से बढ़कर एक हिट फिल्में

खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। ‘मेहंदी लगाकर रखना’, ‘लिट्टी चोखा’, ‘नागिन’, ‘संघर्ष’, ‘कुली नंबर 1’, ‘मुकद्दर’, ‘भाग खेसारी भाग’, ‘डमरू’, ‘दबंग सरकार’ जैसी फिल्में उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं।

इस तरह के गाने और फिल्में खेसारी लाल यादव की प्रशंसा को और बढ़ा रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में खेसारी लाल का नाम ऊँचा होता जा रहा है और वह अपनी दर्शकों के दिलों में छा रहे हैं।

By Vijay Srivastava