Bold Web Series: ये नए शो आपको लुभाएंगे, डरकर देखिए, रिमोट हो जाएगा हैंग

Bold Web Series: ये नए शो आपको लुभाएंगे, डरकर देखिए, रिमोट हो जाएगा गिला

Bold Web Series: नए और जोशीले वेब सीरीज़: इंटरनेट पर कुछ टीवी शो लोगों को एक-दूसरे के बहुत करीब ले जाते हैं। इन्हें देखने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आप किसी निजी स्थान पर हैं क्योंकि ऐसे बहुत सारे दृश्य हैं। ये शो लोगों को खूब पसंद आते हैं, लेकिन कुछ लोग इनसे परेशान भी होते हैं। चलिए उनके बारे में और जानें। एमएक्स प्लेयर नाम की वेबसाइट पर ‘मस्तराम’ (नए और जोशीले वेब सीरीज़) नाम का एक शो है। यह एक लेखक के बारे में है जो ऐसे पात्रों के साथ कहानियाँ बनाता है जो लोगों को आकर्षक लगते हैं।

नए और जोशीले वेब सीरीज़

शो के कुछ हिस्से बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं इसलिए इसे अकेले देखना सबसे अच्छा है। ‘नाइट ट्रैवलर’ नामक एक नया शो है और यह उन लोगों के बारे में है जो किसी कारण से शहर के एक विशेष क्षेत्र में जाते हैं। इस नए सीज़न में बहुत सारा ड्रामा, इमोशन और कुछ वयस्क चीज़ें होंगी। प्रत्येक एपिसोड किसी ऐसे व्यक्ति का अनुसरण करेगा जिसने अपने जीवन में कठिन समय बिताया है और पहली बार इस विशेष क्षेत्र का दौरा कर रहा है।

ये देख निकल जाएगा पसीना

‘वर्जिन बॉयज़’ नाम का एक वेब सीरीज़ है जिसमें चार लड़के सेक्स करना चाहते हैं लेकिन इसे अपने परिवार के साथ देखना उचित नहीं है। ‘हलाला’ एक ऐसा शो है जिसे आप इंटरनेट पर देख सकते हैं जो एक विशेष प्रकार के समारोह के बारे में है। कहानी अफ़ज़ा और राहिल नाम के दो लोगों की है। जब उनकी शादी हुई तो वे वास्तव में खुश थे, लेकिन फिर राहिल ने एक निश्चित वाक्यांश को तीन बार बोलकर अपनी शादी खत्म करने का फ़ैसला किया।

काफ़ी चर्चा में है ये वेब सीरीज़

इससे अफ़ज़ा बहुत दुखी हुई और राहिल ने उसे उसके घर छोड़ दिया। राहिल से दोबारा शादी करने के लिए अफजा को ‘हलाला’ नाम का कुछ करना होगा। इसका मतलब है कि उसे पहले किसी और से शादी करनी होगी, फिर तलाक लेना होगा और उसके बाद ही वह राहिल से दोबारा शादी कर सकती है। यह शो ऐसा करने की अफ़ज़ा की यात्रा के बारे में है, और इसमें बहुत सारे रोमांटिक भाग, नाटकीय भाग और भाग हैं जहां उसे सफल होने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। इंटरनेट पर लोग इस शो के बारे में खूब बातें कर रहे हैं।

By Neha Singh