Bollywood News: Satyaprem Ki Katha (सत्यप्रेम की कथा) बनी साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Bollywood News: Satyaprem Ki Katha (सत्यप्रेम की कथा) बनी साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Bollywood News: फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने बॉक्स ऑफिस में ऐतिहासिक कमाई रिकॉर्ड बनाया है।

फिल्म की रिलीज़ के 11 दिनों में उच्च आय रजिस्टर करते हुए 66.06 करोड़ की कमाई हुई है।

सत्यप्रेम की कथा एक ऐसी फिल्म है जिसने अपनी प्रतिस्परी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। यह फिल्म 29 जून को रिलीज़ हुई थी और 11 दिनों में इसने बॉक्स ऑफिस पर 66.06 करोड़ की अद्वितीय कमाई कर ली है।

Satyaprem Ki Katha : एक नई कथा जो दर्शकों का दिल जीत रही है

‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म ने दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया है। यह फिल्म इतनी उत्साह और रोमांच से भरी है कि लोग इसे अभी भी देखने के लिए उत्सुक हैं। इसे दर्शकों के अच्छे प्रतिक्रिया और सकारात्मक मुखपृष्ठ के कारण फिल्म के व्यापार पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है। यह फिल्म रविवार को 5.25 करोड़ की कमाई के साथ शानदार बढ़त हासिल करके साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

इसके 11वें दिन कमाई के साथ, यह फिल्म ने अपने आप को एक सफल चलचित्र साबित कर दिया है। फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन हुआ, और तीसरे दिन फिल्म ने 10.10 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन फिल्म की कमाई 12.15 करोड़ रही, जबकि पांचवें दिन 4.21 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद इसने सोमवार को टेस्ट पास कर लिया। फिल्म ने छठे दिन मंगलवार को 4.05 करोड़ की कमाई की और सप्ताह के सातवें दिन, यानी बुधवार को 3.45 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद आठवें दिन, गुरुवार को फिल्म ने 3 करोड़ की कमाई की, जबकि नौवें दिन शुक्रवार को कलेक्शन 2.85 करोड़ रहा था। दसवें दिन, शनिवार को फिल्म ने 4.75 करोड़ की कमाई की और शनिवार को फिल्म की कमाई ममें 70% की वृद्धि देखी गई। इस तरह से, ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी सफलता की उच्चतम सीमा को छू लिया है। इसके साथ ही, इस फिल्म ने नेशनल अवार्ड विजेता संगठन एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच एक महत्वपूर्ण सहयोग का प्रतीक भी बनाया है। यह दिलचस्प है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। इसी तरह से, ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म ने अपने दर्शकों का मनोरंजन किया और इसकी सफलता को स्वीकारा जाता है।

By Vijay Srivastava