Breaking News : खत्म हुआ पूरा परिवार, तीन बच्चों के शव चारपाई पर, मां जमीन पर… और नागेश का शव फंदे पर

Breaking News : खत्म हुआ पूरा परिवार, तीन बच्चों के शव चारपाई पर, मां जमीन पर… और नागेश का शव फंदे पर

जौनपुर में टेंट व्यवसायी ने खुद फंदा लगाकर अपने परिवार को मार डाला

जौनपुर के जयरामपुर गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक टेंट व्यवसायी ने अपने तीन बच्चों और पत्नी को मार डाला और खुद फंदा लगाकर जान दे दी। इस घटना के पश्चात गांव में आफत मच गई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों का संज्ञान लिया है और जांच प्रक्रिया आरंभ की है। चारपाई पर था तीन बच्चों का शव जबकि पत्नी का शव जमीन पर पडा था। वहीं नागेश का शव फंदे से लटका था। यह सीन देखकर पूरा गांव सन्न रह गया।

घटना का विवरण

जौनपुर के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में स्थित जयरामपुर गांव में बुधवार की सुबह एक टेंट व्यवसायी ने अपने तीन बच्चों और पत्नी को मार डाला और फिर खुद फंदा लगाकर जान दे दी। युवक ने अपनी पत्‍नी और 3 बच्‍चों की हत्‍या करने के बाद आत्‍महत्‍या कर ली। उसने अपनी पत्‍नी को रॉड से पीट पीटकर मार डाला। साथ ही तीन बच्‍चों को भी मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से गांव में दहशत फैल गई है। पुलिस ने तत्काल प्रवेश किया और जांच कार्यवाही शुरू कर दी है।

नागेश कठियांव टेंट व्यवसाय का धंधा करता था

जयरामपुर गांव के निवासी नागेश कठियांव टेंट व्यवसाय का धंधा करता था। बुधवार की सुबह तक जब नागेश के परिवार के किसी को उठाने की आवाज नहीं सुनाई दी, तो लोगों ने उसके भाई को फोन करके सूचित किया।

जब नागेश के भाई ने द्वार खोला और अंदर देखा, तो वह विस्मित रह गए। एक कमरे में चारपाई पर उनकी दो बेटियाँ निकिता और आयुषी, और उनके पुत्र आदर्श के शव थे। थोड़ी दूरी पर, उनकी पत्नी राधिका का भी शव पड़ा था। नागेश फंदे पर लटका हुआ था। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका कि परिवार के सदस्यों ने ऐसा क्यों किया है।

By Vijay Srivastava