Breaking News : केंद्रीय राज्यमंत्री के भतीजे ने घर में फांसी लगाकर दी जान

 केन्द्रीय राज्यमंत्री के भतीजे नंद किशोर
केन्द्रीय राज्यमंत्री के भतीजे नंद किशोर

ब्रेकिंग न्यूज
लखनऊ। प्रदेश की राजधानी में केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। रियल एस्टेट में काम करने वाले केन्द्रीय राज्यमंत्री के भतीजे नंद किशोर ने अपने घर में एक कमरा बंद कर अन्दर फॅासी लगा कर जान दे दी। उनका शव कमरें में पंखें के सहारं लटका हुआ मिला। वैसे केन्द्रीय मंत्री जी कई बार इससे पहले भी चर्चा में आ चुके हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ में दुबग्गा के बेगरिया में स्थित रियल एस्टेट लाइन में काम करने वाले केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री एंव लखनऊ की मोहनलालगंज सीट के बीजेपी सांसद कौशल किशोर के भतीजे नंद किशोर (47) ने अपना कमरा बंद कर बुधवार को पंखें से फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के भाई अजय रावत ने बताया कि नंद किशोर का कमरा अंदर से बंद था जब कई बार आवाज देने और दरवाजा पीटने व खुलवाने पर भी नहीं खुलने पर पुलिस को इस बारें में सूचना दी गयी। अन्दर जब प्रवेश किया गया तो नंद किशोर कमरे में पंखे के सहारे उनका लटकता हुए मिला। नन्द किशोर के बेटे विशाल ने बताया कि उनके पिता कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
जानकारी के मुताबिक मृतक नंद किशोर ने दो विवाह किया था। एक पत्नी मुस्लिम समुदाय थी जबकि वहीं दूसरी हिन्दू समुदाय से है। दोनों बीबियों से बच्चे हैं। पहली पत्नी शकीला से जहां दो बच्चे अफजल व साहिल थे तो वहीं दूसरी पत्नी से बेटा विशाल और आदर्श बेटी अंशिका, शिखा हैं। पुलिस पारिवारिक व कारोबार से सम्बन्धित कई विन्दुओं को ध्यान में रखकर जॉच पड़ताल में जुट गयी है। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
वैसे इससे पूर्व केंन्द्रीय मंत्री मार्च 2021 में उस समय चर्चा में आए जब उनकी बहू अंकिता ने सुसाइट करने की कोशिश की थी। उस समय उनकी बहू अंकिता ने उनके घर के बाहर अपने हाथ की नस काट ली थी। बहू अंकिता ने सुसाइट अटेम्प्ट से पहले वीडियों जारी कर अपने पति आयुष से कहा था कि तुम्हारें पिता सांसद और मॉ विधायक है, अब मैं जा रही हूं मेरे मरने की वजह तुम व तुम्हारें घर वाले हैं आदि-आदि। इसके बाद ही हाल में केन्द्रीय मंत्री ने श्रद्धा हत्याकाण्ड में भी लिव-इन रिलेशनशिप के बारें में लडकियों को लम्बी चौडी नसीहत देकर भी चर्चा में आ गये थे।

Share
Share