ग्लोबल कायस्थ कान्फ्रेंस में जिलाध्यक्ष विशाल श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष अभिषेक श्रीवास्तव मनोनीत

विजय श्रीवास्तव
-समाजसेवी श्रीमती सुषमा श्रीवास्तव महिलाध्यक्ष बनी
-कायस्थ समाज के प्रत्याशियों को समर्थन देने का निर्णय

वाराणसी। ग्लोबल कायस्थ कान्फ्रेंस की एक आवश्यक बैठक महमूरगंज में आयोजित की गयी। जिसमें वाराणसी में संगठन को मजबूती प्रदान करने के दृष्टिगत पदाधिकारियों को मनोयन किया गया। जिसमें विशाल श्रीवास्तव जी को जिला अध्यक्ष अभिषेक श्रीवास्तव ’पंकज’ एडवोकेट को महानगर अध्यक्ष तथा समाजसेवी श्रीमती सुषमा श्रीवास्तव जी को महिला अध्यक्ष के साथ अमित श्रीवास्तव आयुष श्रीवास्तव, शशि श्रीवास्तव, रूबी श्रीवास्तव सहित 25 उपाध्यक्षो का मनोनयन किया गया। इस अवसर पर उपस्थित कैन्ट के विधायक श्री सौरभ श्रीवास्तव द्वारा मनोनीत पदाधिकारियों को मालार्पण कर स्वागत किया।


राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्वी जोन के संगठन प्रभारी श्री शशिकांत श्रीवास्तव द्वारा आज राजेश श्रीवास्तव महमूरगंज के आवास पर संस्था की जिला में तीसरी विशाल बैठक में कायस्थ समाज के उत्थान के लिए विभिन्न विन्दुओं पर विस्तार से विचार विमर्श किया गया। साथ ही एक जुट होकर अपने-अपने स्तर से समाज का सहयोग व उत्थान की दिशा में कार्य करने का आह्वान किया गया। इस दौरान कैण्ट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने भी समाज के उत्थान के लिए अपना पक्ष रखा।


बैठक में स्वर सम्मति से निर्णय लिया गया कि का समाज का जो भी प्रत्याशी किसी भी विधानसभा में किसी भी दल से यदि चुनाव लड़ रहा है तो उसका कायस्थ समाज द्वारा समर्थन किया जाएगा और इस बात पर दुख प्रकट किया गया कि पूर्वांचल में कायस्थ समाज को उतनी संख्या में राजनीति दलों ने प्रत्याशी नहीं बनाया जितनी संख्या में टिकट मिलना चाहिए।


बैठक की अध्यक्षता पूर्व न्यायाधीश अशोक श्रीवास्तव ने किया उन्होंने कहा कि हर संस्था का उद्देश्य कमजोर व्यक्ति के उत्थान करना होता है मुझे पूरा विश्वास है कि यह संस्था समाज के कमजोर वर्गों का उत्थान करेगी। इस दौरान शशिकान्त श्रीवास्तव, दीपेन्द्र श्रीवास्तव, विजय श्रीवास्त, राजेन्द्र श्रीवास्तव, गिरिश श्रीवास्तव, मनोज श्रीवास्तव सहित अन्य लोंगो ने अपने विचार रखें।
बैठक में सर्वश्री मनोज श्रीवास्तव ,राजेश श्रीवास्तव, गिरीश श्रीवास्तव बृजमोहन वर्मा ,प्रवीण वर्मा, निरंजन श्रीवास्तव, संजय श्रीवास्तव ,ऋतुराज, डी के श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव , हिमांशु श्रीवास्तव, सत्य प्रकाश श्रीवास्तव ज्योति श्रीवास्तव,,रितेश श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित थे। बैठक का संचालन श्री दीपेंद्र श्रीवास्तव जी ने किया।

Share
Share