अमित शाह के दौरे के चलते कई मार्गो पर डायवर्जन

विजय श्रीवास्तव
-कल दोपहर 12 तक रहेगा कई मार्गो पर डायवर्जन
-कल टीएफसी में शामिल होने वालों के लिए निर्धारित रूट पर भी रहेगा डायवर्जन

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ चुके हैं। जिसके तहत आज से ही कई मार्गो पर डायवर्जन रहा। एडीसीपी ट्रैफिक डीके पुरी के अनुसार शहरवासी 12 नवंबर को दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे और 13 नवंबर सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक निर्धारित मार्गों की जगह वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें।


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दो दिवसीय काशी दौरे को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन किया है। बाबतपुर एयरपोर्ट समेत छह प्रस्तावित मार्गों को चिह्नित किया गया है। वीवीआईपी दौरे के तहत बाबतपुर एयरपोर्ट से बड़ा लालपुर स्थित टीएफसी, श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर, अमेठी कोठी और वहां से एयरपोर्ट के लिए वीआईपी मार्ग निर्धारित किया गया है।


ट्रैफिक पुलिस ने शहरवासियों से अपील भी की है कि वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। एडीसीपी ट्रैफिक डीके पुरी के अनुसार शहरवासी 12 नवंबर को दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे और 13 नवंबर सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक निर्धारित मार्गों की जगह वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें। वहीं अपने वाहन सड़कों पर न खड़ा करें। टीएफसी में जाने वाले वाहन लमही रोड स्थित आर्किड इंग्लिश स्कूल के बगल में निर्धारित किए गए खाली मैदान में खड़ा किए जाएंगे।


12 और 13 नवंबर को टीएफसी में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने वालों को भोजूबीर तिराहे से गिलट बाजार होते हुए तरना, हरहुआ ओवरब्रिज के नीचे सर्विस लेन से होते हुए वाजिदपुर चौराहा, दांदूपुर ओवरब्रिज सर्विस लेन से दानूपुर अंडरपास सिंधोरा रोड से आना होगा।

Share
Share