दीपावली धमाका ! केवल 25 पैसे में चलेगा 1 किमी, आ गया Ola का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Air

Ola S1 Air
Ola S1 Air

न्यूज डेस्क
-Ola Electric ओला इलेक्ट्रिक ने एक और किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च
नई दिल्ली। जैसे-जैसे पेट्राल की कीमत में इजाफा हो रहा है, वैसे-वैसे इलेक्ट्रिक व्हीकल-कार की मांग बढती जा रही है। लोग तेजी से इलेक्ट्रिक व्हीकल की बुकिंग करा रहे हें। दीपावली के मौके पर इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी Ola Electric ने एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर इस कम्पटीशन में और तेजी ला दी है। इसकी खासियत यह है कि यह जहां ओला कंपनी के ही फ्लैगशिप प्रोडक्ट Ola S1 से सस्ता है वहीं यह एक किमी की दूरी मात्र 25 पैसे में पूरी कर सकता है। जो आज महंगाई के दौर में काफी सस्ता है।


Ola S1 Air का रेट Ola S1 से काफी कम है


के जहां तक Ola S1 Air
की प्राइज की बात की जाए तो यह कंपनी के फ्लैगशिप प्रोडक्टOla S1 के बेस पर ही तैयार किया गया है लेकिन वहीं कंपनी ने Ola S1 Air को 84,999 रुपये में लॉन्च किया है।


दिवाली के मौके पर बम्पर ऑफर


कम्पनी ने लांच करने के साथ दिवाली के मौके पर 24 अक्टूबर तक के लिए एक ऑफर पर भी कंपनी लेकर आई है, जिसके तहत आपको इसके लिए केवल 79,999 रुपये देने होंगे। जिसे आप केवल 999 रुपये में रिजर्व कराया जा सकता है।


Ola S1 Air की टॉप स्पीड भी 90 किमी प्रति घंटा


कम्पनी का दावा है कि इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है जबकि वहीं यह 0-40 किमी प्रति घंटा की स्पीड महज 4.3 सेकेंड में पकड़ लेने की क्षमता रखता है। कम्पनी का एक और दाव है कि यह Ola S1 Air सिंगल चार्ज में इको मोड पर 101 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर सकता है I
इस स्कूटर का वजन महज 99 किलोग्राम है. कंपनी ने इसमें 4-5kW
की इलेक्ट्रिक मोटर दी है. इसमें 2-5kWh का बैटरी पैक दिया गया है. इस स्कूटर में तीन राइड मोड दिए गए हैं। यह 4.5 घंटे में फुल चार्ज होगी।


Ola S1 Air 5 रंग में लांच


.इस Ola S1 Air स्कूटर में तीन राइड मोड भी दिए गए हैं। ये इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स हैं। कंपनी ने इस Ola S1 Air स्कूटर को 5 रंग लांच किया है। जो नियो मिंट, जेट ब्लैक, कोरल ग्लैम, पोर्सीलेन व्हाइट और लिक्विड सिल्वर कलर में है।


Ola S1 Air अगले साल होगी डिलीवरी


Ola S1 Air की जहां तक बिक्री की बात की जाए तो कम्पनी के अनुसार फरवरी 2023 से होगी, वहीं अप्रैल 2023 में इसकी डिलीवरी शुरू होने की उम्मीद है।

Share
Share