Doctor Drug case : सारा के यूरिन टेस्ट में कोकीन और एम्फैटेमिन की पुष्टि, पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के बेटे की मुसीबतें बढ़ीं

 डाक्टर अभिषेक विक्रम
डाक्टर अभिषेक विक्रम

न्यूज डेस्क
वाराणसी। सपा के पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के चिकित्सक बेटे डाक्टर अभिषेक विक्रम की गोवा कांड में परेशानी बढ़ती जा रही है। डाक्टर की कथित महिला मित्र सारा की मेडिकल रिपोर्ट आज आ गयी जिसमें यूरिन टेस्ट में कोकीन और एम्फैटेमिन के सेवन की पुष्टि हुई है। इससे उनकी मुसीबत अब और बढ़ गई हैं। वैसे जानकारी के मुताबिक अभी तक पणजी पुलिस ने सारा का बयान नहीं लिया है।
गौरतलब है कि पूर्व मंत्री के बेटे डॉ अभिषेक विक्रम 19 नवंबर को दिल्ली की रहने वाली अपनी एक महिला मित्र के साथ गोवा गए थे। बताया जाता है कि वहीं, एक पार्टी के दौरान डांस के दौरान युवती ने पेय पदार्थ के साथ कोई टैबलेट खाया जिसके कुछ ही देर बाद वह उल्टी करने लगी। पेट में भयंकर दर्द और तबीयत बिगड़ने पर युवती और डॉक्टर होटल के कमरे पर आए। पुलिस के मुताबिक रात में दोनों सो गए। सुबह डॉक्टर के जागने के बाद युवती बाथरूम के फर्श पर औंधे मुंह पड़ी थी। बताया जाता है कि पहले डॉ अभिषेक विक्रम ने स्वंय स्थिति को कन्ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन वह ठीक नहीं हुई तो बाद में 20 नवम्बर को होटल कर्मियों की सहायता से सारा को कैंडोलिम स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के मुताबिक हालत गंभीर होने और होश में नहीं आने पर युवती को निजी अस्पताल में ले जाया गया। तत्काल चिकित्सकों ने उसे वेंटीलेटर पर रखा है, स्थिति ठीक न होने व होश में नहीं आ पाने की वजह से किसी ने पुलिस पणजी पुलिस को फोन कर दिया। स्थानीय डॉक्टरों के अनुसार ड्रग्स की ओवरडोज से युवती की हालत बिगड़ी है।

See also  School Ban Accident : स्कूल वैन का चालक ड्राइव करते हुआ बेहोश, दीवार से टकराने पर बच्चों की मची चीख पुकार


जिसपर कलंगुट थाने के पीआई गुरुदत्त सावंत ने बताया कि चिकित्सक अभिषेक से पूछताछ की जा रही है। युवती का बयान दर्ज किया जाना है। वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। वैसे पणजी पुलिस ने डा अभिषेक विक्रम सिंह को अगले आदेश तक गोवा छोड़ने पर रोक लगा दी है। चूकिं मेडिकल रिपोर्ट में सारा खान के यूरिन टेस्ट में कोकीन और एम्फैटेमिन के सेवन की पुष्टि हुई है।
जानकारी के मुताबिक सारा के यूरिन टेस्ट में कोकीन और एम्फैटेमिन की पुष्टि होने के आधार पर कलंगुट थाने में डॉ. अभिषेक और युवती सारा खान और अज्ञात ड्रग पैडलर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज भी कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पणजी के कलंगुट थाने के पीआई गुरुदत्त सांवत के अनुसार एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर चिकित्सक को हिरासत में लिया गया है। अभी पणजी पुलिस ने सारा का बयान नहीं लिया है। पुलिस के बयान लेने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी क्या पार्टी के दौरान क्या हुआ था। वैसे इस समय सपा के पूर्व मंत्री वीरेंन्द्र सिंह भी अपने बेटे के पास पहुंच चुके हैं।

Share
Share