Breaking News

बिहार : 7 मई को खड़ी दर्जनों एम्बुलेंस का भंडाफोर करने वाले पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार

बिहार : 7 मई को खड़ी दर्जनों एम्बुलेंस का भंडाफोर करने वाले पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार

पटना ब्यूरो
-लाॅकडाउन के उलंघन के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार
-पप्पू यादव ने खटारा खड़ीं एंबुलेंस को लेकर किया था

पटना। कोरोना महामारी के दौर से आज पूरा देश जूझ रहा है। कहीं आक्सीजन के बिना तो कहंी साधन न होने से लोग मरीजों को इलाज कराने को लेकर परेशान हैं वहीं बिहार के मधेपुरा में एक स्थान पर दर्जनों की संख्या में एम्बुलंेस को बकायदा कवर कर रखा गया था। जिसका भंडाफोर राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जो मधेपुरा के पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष हैं। अब उनके खिलाफ आमनौर थाने में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि उन्होंने कोविड 19 प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन किया।

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी पर पप्पू यादव ने साधा था निशाना:


गौरतलब है कि पप्पू यादव ने 7 मई को बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के आमनौर स्थित ऑफिस का वीडियो पोस्ट किया था। इसमें तमाम सारी एम्बुलेंस गाड़ियां कवर से बेकार ढकी खड़ी हैं। कुछ लोग एक-एक करके गाड़ियों से कवर हटा रहे हैं। पप्पू यादव ने ट्विटर के जरिए सवाल भी उठाया कि सांसद विकास निधि से खरीदे गए एम्बुलेंस इस तरह कैसे रखे गए हैं? उन्होंने प्रश्न किया था कि ये सरकारी निधि से आईं एंबुलेंस हैं। फिर महामारी के समय में इस तरह ढकी-मुंदी क्यों खड़ी हैं? इसे लेकर रूडी और पप्पू यादव के बीच ट्विटर पर विवाद भी हुआ था।

घर बैठै आर्डर के लिए क्लिक करें:-


राजीव प्रताप रूडी ने दे दिया ड्राइवर ढूंढने का चैलेंज


पप्पू यादव के खुलासे के बाद राजीव प्रताप रूडी ने जवाब दिया कि ड्राइवरों की कमी की वजह से इन एम्बुलेंस का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। 6 मई को लिखी अपनी एक चिट्ठी की कॉपी उन्होंने जारी की. इस चिट्ठी में लिखा था। जिसपर पप्पू यादव ने फिर कहा था कि आपको ड्राइवर नहीं मिल रहा है तो सारण, पटना जहां चलाना चाहते हैं, सभी एंबुलेंस उपलब्ध कराएं। मैं 70 ड्राइवर देता हूं। कोरोना मरीज को मुफ्त सेवा दी जाएगी. घटिया राजनीति नहीं करता। सेवा और जिंदगी बचाने को लड़ रहा हूं।
आज अपनी गिरफ्तारी की जानकारी पप्पू यादव ने खुद दी। पहले उन्होंने बताया कि उन्हें पटना के गांधी मैदान ले जाया गया है। उसके बाद उन्होंने एक भावुक ट्वीट किया।

घर बैठै आर्डर के लिए क्लिक करें:-

Share

Related posts

Share