Breaking News

पश्चिम बंगाल में फिर भूचाल : सीबीआई के हिरासत में टीएमसी के चार नेता

पश्चिम बंगाल में फिर भूचाल : सीबीआई के हिरासत में टीएमसी के चार नेता

न्यूज डेस्क
-सीएम ममता बनर्जी पहुची सीबीआई के आफिस में
-ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे भी सीबीआई गिरफ्तार करें
नई दिल्ली। पंश्चिम बंगाल में भले ही विधान सभा का चुनाव खत्म हो गया है लेकिन अभी सियायत रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। ममता बनर्जी के पार्टी की बम्पर जीत के बाद बंगाल में जिस तरह से राजनीतिक हिंसा का दौर चला, उससे लग रहा था कि यह आग दूर तलक जायेगी। आज सीबीआई ने ममता दीेदी के मंत्री मंत्री सहित 4 नेताओं को हिरासत में ले लिया है। ये कार्रवाई नारदा स्टिंग मामले में हुई है। मंत्री फिरहाद हकीम के अलावा विधायक मदन मित्रा, पूर्व मेयर शोभन चटर्जी और ज्डब् नेता शोभन देव चट्टोपाध्याय को भी सीबीआई दफ्तर लाया गया है।

Canon E560 Multifunction Wireless Ink Efficient Colour Printer with Auto-Duplex Printing घर बैठे प्राप्त करने के लिए क्लीक करें:

कार्रवाई नारदा स्टिंग मामले में हुई है


सीबीआई के मंत्री सहित चार नेताओं के हिरासत की खबर ने आज फिर आग में घी डालने का काम किया है। खबर सुनते ही ममता बनर्जी सीबीआई दफ्तर पहुंच गई हैं। दरअसल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबियों पर सीबीआई का एक्शन हुआ है। जिसके तहत ममता सरकार के मंत्री फिरहाद हकीम सहित 4 नेताओं को हिरासत में ले लिया है। मंत्री फिरहाद हकीम के अलावा विधायक मदन मित्रा, पूर्व मेयर शोभन चटर्जी और शोभन देव चट्टोपाध्याय को भी सीबीआई दफ्तर लाया गया है। ये कार्रवाई नारदा स्टिंग मामले में हुई है। चारों को कोलकाता में सीबीआई दफ्तर में रखा गया है। इनकी गिरफ्तारी की प्रक्रिया का पेपर वर्क किया जा रहा है।

50% Discount Lenovo Tab M10 FHD Plus Tablet (10.3-inch, 2GB, 32GB, Wi-Fi + LTE, Volte Calling), Platinum Grey + Cover घर बैठे प्राप्त करने के लिए क्लीक करें:

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सीबीआई को दी थी


उम्मीद की जा रही है कि कागजी कारवाही के बाद इनकी गिरफ्तारी दिखा दी जाएगी और सभी को कोर्ट में पेश करके कोर्ट में इनकी गिरफ्तारी की वजह बताकर इनकी रिमांड मांगी जाएगी। सीबीआई ने इन चारों के घर और दफ्तरों पर आज छापे भी मारे हैं। कुछ दिनों पहले इन चारों के खिलाफ राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रॉसीक्यूशन की अनुमति सीबीआई को दी थी।
अधिकारियों ने बताया कि केंद्रीय बलों के साथ सीबीआई की एक टीम सोमवार सुबह हाकिम के चेतला आवास पर पहुंची और उन्हें जांच एजेंसी के कार्यालय ले गयी। राज्य के परिवहन और आवास मंत्री हाकिम ने दावा किया, ‘‘सीबीआई ने नारद मामले में मुझे गिरफ्तार किया है। हम अदालत में इस मामले को ले जाएंगे।’’

50% Discount TECH- Assemblers Assembled Economical Desktop Computer(Core2Duo CPU/G-41 Motherboard/4GB DDR2 RAM/320 GB Hard Disk/15.1 Monitor/Wi-Fi) Windows 7 Ultimate(Trial Version) & Antivirus(Free Version) घर बैठे प्राप्त करने के लिए क्लीक करें:

Share

Related posts

Share