Hindi Bold Web Series: बन्द कमरें में ही देखें इस बोल्ड वेबसीरीज को नहीं तो …

indi Bold Web Series: बन्द कमरें में ही देखें इस बोल्ड वेबसीरीज को नहीं तो ...

ओटीटी ने बोल्ड वेब कंटेंट तक पहुंच आसान बना दी है!

Hindi Bold Web Series : वेब सीरीज में हिंदी फिल्मों से भी ज्यादा बोल्ड कंटेंट (बोल्ड वेब सीरीज) मिलता है, जबकि कुछ सीरीज में इतने कामुक और बोल्ड सीन होते हैं कि उन्हें देखने से पहले कमरा बंद करना पड़ता है! ऐसी ही एक सीरीज है ‘सील 2’, इसमें बोल्ड सीन डाले गए हैं!

बोल्डनेस से भरी ‘सील 2’ वेब सीरीज

‘सील 2’ वेब सीरीज में रोमांस के तड़का के साथ बोल्डनेस का एक अलग तड़का लगाया गया है। वेब सीरीज (हॉट वेब सीरीज) में कई ऐसे सीन हैं जहां शर्म और हया की सारी सीमाएं टूटती नजर आती हैं! ‘सील 2’ में बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। इस वेब सीरीज की एक्ट्रेस आयशा कपूर ने कैमरे के सामने बेबाकी से बोल्ड सीन दिए हैं!

बेहद बोल्ड और हॉट सीन से भरपूर

आयशा की फिल्म में खूबसूरती देखने लायक है! ‘सील 2’ में करण आयशा कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आ चुके हैं। इस सीरीज (सील 2 वेब सीरीज) में दोनों ने बेहद बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं, जिन्हें देखकर किसी का भी दिल धक-धक करने लगेगा!

उल्लू वेब सीरीज

इस सीरीज की कहानी नवविवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है! इस सीरीज को बोल्ड (बोल्ड वेब सीरीज) बनाने के लिए हर तरह के मसालों का इस्तेमाल किया गया है। सीरीज में इतने सीन हैं कि देखने वाले को भी शर्म आ जाए! बता दें, आयशा कपूर (अयेशा कपूर) ने सिर्फ ‘सील 2’ ही नहीं बल्कि कई वेब सीरीज में भी अपनी बोल्ड अदाकारी दिखाई है। आयशा कपूर इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।

By Vijay Srivastava