Hot Romance : काजल राघवानी ने पवन सिंह को दिखाया अपना चिकना समान, वीडियो ने मचाया बवाल

Hot Romance : काजल राघवानी ने पवन सिंह को दिखाया अपना चिकना समान, वीडियो ने मचाया बवाल

Hot Romance : काजल राघवानी के रोमांस: भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप जोड़ी

अगर हम भोजपुरी सिनेमा के हिट जोड़ियों की बात करें, तो उसमें पवन सिंह और काजल राघवानी का जिक्र जरूर होगा! जब भी ये दोनों एक साथ स्क्रीन पर आते हैं, तो दर्शक उनकी जोड़ी के दीवाने हो जाते हैं। पवन सिंह ने कई फिल्में बनाई हैं और हर फिल्म हिट रही है।

Chicken Ba Saman Tohar वायरल हुआ गाना

आजकल पवन सिंह और काजल राघवानी का एक गाना वायरल हो रहा है, जिसमें काजल राघवानी अपने चिकने कपड़ों के बारे में बात कर रही हैं। इस गाने को छह साल हो गए हैं, लेकिन इसका जलवा आज भी बरकरार है!

चिकन बा समान तोहार: पवन सिंह का गाना

हम इस गाने की बात कर रहे हैं, जिसका नाम है “चिकन बा समान तोहार”। इस गाने से काजल राघवानी ने आग लगा दी है। काजल राघवानी न सिर्फ देखने में खूबसूरत हैं, बल्कि उनकी एक्टिंग भी शानदार है!

काजल राघवानी का हॉट रोमांस

पवन सिंह के इस वीडियो सॉन्ग में काजल राघवानी का हॉट रोमांस नजर आ रहा है। इस गाने में काजल राघवानी पवन सिंह से कहती हैं कि इतना चिकना सामान नसीब से मिलता है। यहां काजल राघवानी पवन सिंह को बता रही हैं कि वह कितने भाग्यशाली हैं कि उन्हें काजल मिलीं।

इंदु सोनाली के साथ पवन सिंह का गाना

इस गाने को बहुत अच्छे कलाकारों ने मिलकर बनाया है। गाना “चिकन बा समान तोहार” पवन सिंह की फिल्म “हुकूमत” से लिया गया है। इस गाने में पवन सिंह के साथ इंदु सोनाली ने गाया है। इंदु सोनाली ने भोजपुरी सिनेमा में भी अच्छा नाम कमाया है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने दिए हैं और म्यूजिक अविनाश जी ने दिया है।

By Vijay Srivastava