Breaking News

MAHARANI : Huma Qureshi स्टारर पॉलिटिकल ड्रामा थ्रिलर वेब सीरीज रिलीज

Huma Qureshi : हुमा कुरैशी स्टारर पॉलिटिकल ड्रामा थ्रिलर वेब सीरीज ‘महारानी’ रिलीज

राजेश रघुवंशी
-बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से प्रेरित कहानी है वेब सीरीज की
-कहानी राजनीति के इर्द गिर्द घूमती दिखती है

मुम्बई। ‘‘हमसे 50 लीटर दूध दूहा लो, 500 गोबर का गोइठा बना लो पर एक दिन में इतना फाइल पर अंगूठा लगाना, ना… हमसे ना हो पाएगा।‘‘ यह डायलाॅग हुमा कुरैशी का है। जो स्टारर पॉलिटिकल ड्रामा थ्रिलर वेब सीरीज ‘महारानी’ का है जो आज रिलीज हो गई है। यह एक पॉलीटिकल ड्रामा थ्रिलर सीरीज है। हुमा कुरैशी महारानी वेब सीरीज में एक अनपढ़ ग्रामीण महिला का किरदार निभा रही हैं, जिन्हें बिहार का मुख्यमंत्री बना दिया जाता है। वह सीरीज में ‘रानी भारती’ की भूमिका में हैं।इसे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देखा जा सकता है।

MAHARANI सीरीज सुभाष कपूर ने बनाई है


यह सीरीज सुभाष कपूर ने बनाई है जिन्होंने पहले जॉली एलएलबी का निर्देशन किया था। सुभाष कपूर निर्देशित 10 एपिसोड की इस सीरीज की कहानी राजनीति के इर्द गिर्द घूमती है। हुमा कुरैशी महारानी वेब सीरीज में एक अनपढ़ ग्रामीण महिला का किरदार निभा रही हैं, जिन्हें बिहार का मुख्यमंत्री बना दिया जाता है। इसकी कहानी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से प्रेरित बताई जा रही है। वैसे मेकर्स ने इसे काल्पनिक बताया है, लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही कहा जाने लगा कि यह राबड़ी देवी के मुख्यमंत्री बनने की कहानी से प्रेरित है।

खरीदने के लिए क्लीक करें:

MAHARANI वेब सीरीज में बिहार के सियासी दांवपेंच को दिखाया गया है


इस वेब सीरीज में बिहार के सियासी दांवपेंच को दिखाया गया है। इसमें सोहम शाह भीमा के किरदार में हैं। एक हत्या की कोशिश के बाद उन्हें अमान्य घोषित कर दिया जाता है, जिसके बाद भीमा एक अप्रत्याशित कदम उठाता है और अपनी पत्नी रानी का नाम मुख्यमंत्री के रूप में आगे रखता है। रानी भारती अनपढ़ है और अभी तक उसके पति ने उसे लोगों की नजरों से दूर रखा था।
इसमें हुमा कुरैशी का एक डायलॉग काफी चर्चित हो रहा है जिसमें वह कहती हैं कि हमसे 50 लीटर दूध दूहा लो, 500 गोबर का गोइठा बना लो पर एक दिन में इतना फाइल पर अंगूठा लगाना, ना… हमसे ना हो पाएगा। इसमें दिखाया गया है कि कैसे गांव की रहने वाली रानी एक ताकतवर महिला बनने तक का सफर तय करती है। इसमें हुमा कुरैशी ने दमदार अभिनय किया है।
वेब सीरीज पूरी तरह से हुमा कुरैशी इर्दगिर्द घुमती नजर आ रही है। उन्होंने अपनी भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाती नजर आई हैं। बाकी कलाकारों की बात करें तो अमित सियाल ने सराहनीय अभिनय किया है। वह भीमा के राजनीतिक प्रतिद्वंदी की भूमिका में हैं। अगर आपकी राजनीति पर बने शोज में दिलचस्पी है तो यह आपको पसंद आ सकता है। ले देकर यह कहा जा सकता है कि यह सीरीज देखने लायक है।

खरीदने के लिए क्लीक करें:

Share

Related posts

Share