Sawan Special : “लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” में नीलकमल सिंह-शिल्पी राज के नए गाने ने शिव भक्तों में मचाया धमाल

Sawan Special : "लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला" में नीलकमल सिंह-शिल्पी राज के नए गाने ने शिव भक्तों में मचाया धमाल

Sawan Special : सावन के महीने में मनोरंजन का उत्सव

एंटरटेनमेंट डेस्क. सावन का महीना है और भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री पर भक्ति गीतों का सैलाब उमड़ पड़ा है। इस समय, हर दिल को मोह लेने वाले गायक नीलकमल सिंह और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत वॉइस शिल्पी राज का नया गाना “Lage Baba’s Bhangiya Rasgulla” ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है। इस भक्ति भरे गाने ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

“Lage Baba’s Bhangiya Rasgulla” : गाने के महत्वपूर्ण विवरण

“लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” गाने को सिंगर नीलकमल सिंह ने अदाकारी से गीत को नवीनतम अंदाज में पेश किया है। इस गीत में भगवान शिव के प्रति भक्ति का भाव है, जो इसे खास बनाता है। गाने के बोल बहुत प्रसिद्ध हो रहे हैं और इसमें लोगों को मंत्रमुग्ध करने की विशेषता है।

गाने की लोकप्रियता

“लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” का यह आला-गायकी गीत महज 1 घंटे में 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है और इसकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। नीलकमल सिंह इस गाने में अपनी भव्य आवाज़ के साथ उम्दा प्रदर्शन करते हैं, जो दर्शकों को खींचता है।

नीलकमल सिंह का संगीत में कदम

नीलकमल सिंह भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के नए चेहरे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी गायकी से संगीत प्रेमियों के दिलों में जगह बना ली है। उनके गाने दर्शकों के मनोरंजन के साथ-साथ उनकी आवाज़ की बात भी कहते हैं। उनके लेटेस्ट गाने “लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” ने उन्हें और भी लोकप्रिय बना दिया है। इस गाने में उनकी आवाज़ ने लोगों को मोह लिया है।

शिल्पी राज की भक्ति में भाव

भोजपुरी गायिका शिल्पी राज ने भी इस गाने को अपने भावभरे गायन से ओतप्रोत किया है। इस भजन में भगवान शिव के प्रति उनकी भक्ति का अभिव्यक्ति है। शिल्पी राज के गाने लोगों के दिलों में छा गए हैं और उन्हें इसके लिए सराहा जा रहा है।

“लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” गाना में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की जुगलबंदी

गाने “लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” के वीडियो में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की अद्भुत केमिस्ट्री नजर आ रही है। इस जोड़ी ने गाने को और भी ख़ास बना दिया है। दर्शक इस जोड़ी की एकदिवसीयता को कायम कर रहे हैं।

गाने के संगीतकार और निर्देशक

“लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” गाने के गीतकार आशुतोष तिवारी और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। इन्होंने इस गाने में भगवान शिव के प्रति अपनी भक्ति को अद्भुत ढंग से व्यक्त किया है। गाने के निर्देशक विभांशु तिवारी हैं, जिन्होंने इस गाने को सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचाया है।

“लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” गाना भोजपुरी संगीत के धरोहर में नए एक अहम चरण को प्रस्तुत करता है। नीलकमल सिंह और शिल्पी राज की प्रतिभा ने इस गाने को मनोरंजन के सफर में एक महत्वपूर्ण स्थान दिया है। यह गाना भगवान शिव के भक्तों के दिलों को छू गया है और सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है। इस गाने का जबरदस्त वीडियो और भजन की मधुर धुन ने लोगों के मन को जीत लिया है। भगवान शिव के भक्तों के लिए यह गीत वास्तव में विशेष है और इसे लोग बार-बार सुनने का आनंद ले रहे हैं।

By Vijay Srivastava