बॉलीवुड क्वीन बिपाशा बसु के मॉ बनने की खुशी में उनके घर में हुईं गोद भराई की रस्में, परिवार ने उतारी नजर

सुनीता श्रीवास्तव
-बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की 6 वर्ष पूर्व हुई थी शादी

मुम्बई। फिल्म में जूडे फिल्मी हिरों व हिरोइनों की जिन्दगी के लमहें जितना उनके लिए बहुत माने नहीं रखते है उतना उनके फैन्स के लिए वहीं बहुत माने रखते हैं। वैसे यह खबर किसी हिरोइन के लिए भी बहुत माने रखती है। फिल्म एक्ट्रेस बिपाशा बसु मां बनने जा रही हैं, वैसे कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी मां बनने की खबरे उन्होंने अपने फैन्स के साथ साझा भी की थी। वहीं पिछले दिनों उनके प्रेगनेंसी फोटोशुट्स भी लाइमलाइट में आए थे। लेकिन आज जो खबरें आ रही है कि बिपाशा बसु के घर में उनके मॉ बनने को लेकर गोद भराई की कुछ रस्में भी की गयी है। इस दौरान उनके परिवार के लोंगो ने उनकी विधिवत नजरें भी उतारी गयी।


पिछले दिनों उनके प्रेगनेंसी फोटोशुट्स भी लाइमलाइट में आने के बाद वे जमकर ट्रोल भी हुई थीं। वैसे बेबी बंप फ्लॉन्ट करने पर ट्रोल हुईं बिपाशा बसु ने भी जवाब देने से पीछे नहीं हटी थी और बोलीं- क्यों ना करूं शेयर ये मेरे बेबी का घर है… । एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप काफी सुंदर दिख रही हैं। तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा मां बनते ही पूरी लाइफ बदल जाती है। वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। जिसमें इस वीडियो में देखा जा सकता है कि होने वाली मम्मी की कुछ रस्में होती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान बिपाशा भी साड़ी पहने काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

See also  Ram Gopal Varma Trolled : एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैरों को किस करते हुए जबरदस्त ट्रोल हुए राम गोपाल, यूजर्स ने बोले- खोल लो मसाज पार्लर!


बॉलीवुड क्वीन बिपाशा बसु जैसे अपने प्रेगनेंसी को लेकर इन दिनों अपने जीवन के नए एक्सपीरियंस को जी रही हैं। ऐसा फिल्मी दुनिया में हिरोइन काफी कम करती है। कितनी हिरोइन के बच्चें भी है उनके अच्छे-अच्छे फैन्स तक नहीं जानते है। कारण इससे उनके फिल्मी कैरियर पर असर न पडें और उन्हें कहीं मुख्य हिरोइन की रोल मिलना न बन्द हो जाये। लेकिन इन सबसे हटकर बिपाशा बसु ने जिस तरह से इन पलों को अपने लिए तो बेहद खास बनाया ही है वहीं अपने हर बड़े छोटे लम्हें अपने फैन्स के साथ साझा करके उनके लिए भी खास बनाने की कोशिश की है। वैसे इसका बडा कारण होता है कि जब आप किसी को पंसद करते हैं या आपका आदर्श होता है। तो उसकी हर लम्हा और उससे जुडी बातें उनके फैन्स के लिए बडी मानें रखती हैं। जिसे बिपाशा बसु बाखूबी से जानती है। वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके परिवार के लोग बिपाशा की आरती करते दिख रहे हैं। वीडियो को देख अंदाजा लग रहा है जैसे कि उनकी गोद भराई की रस्में होने लगी हैं। एक और खास बात आपको बताते चले बिपाशा बसु ने अपनी शादी के 6 साल बाद अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की थी। बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की शादी 30 अप्रैल साल 2016 में हुई थी। ये करण की तीसरी शादी थी।

Share
Share