Breaking News

IPL 2021 : 19 सितंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट, 15 अक्टूबर को होगा फाइनल!

IPL 2021 : 19 सितंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट, 15 अक्टूबर को होगा फाइनल!

कार्तिकेय श्रीवास्तव
-19 सितंबर से खेले जाएंगे आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबले
-कोरोना के चलते चार मई को स्थगित कर दिया गया था
-बाकी बचे 31 मैच दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे

नई दिल्ली । आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबल 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे, जबकि इसका फाइनल 15 अक्तूबर को होगा। IPL 2021 के दूसरे हाफ के आयोजन की तारीखों को लेकर हो रहा इंतजार समाप्त होता सा दिख रहा है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड यूएई में टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से शुरू कर सकता है और 15 अक्टूबर को फाइनल मुकाबला संभव है।
समाचार एजेंसी एएनआई ने यह खबर दी है। इस मामले से जुड़े एक बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से एएनआई ने लिखा है कि आईपीएल के आयोजन को लेकर बीसीसीआई और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच में बातचीत सही रही है। भारतीय बोर्ड को भरोसा है कि दुबई, शारजाह और अबू धाबी में सफलता से टूर्नामेंट पूरा करा लिया जाएगा.

IPL 2021 : बाकी बचे 31 मैच दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे


अधिकारी ने एएनआई से कहा, ‘अमीरात क्रिकेट बोर्ड मौखिक रूप से टूर्नामेंट कराने की मंजूरी दे चुका है. इसके बाद पिछले सप्ताह हुई मीटिंग में इस पर मुहर भी लग गई। आईपीएल के दूसरे हाफ का पहला मैच 19 सितंबर को होगा और फाइनल मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। बीसीसीआई 25 दिन के समय में बचे हुए मैच कराने पर ध्यान दे रही थी। ’विदेशी खिलाड़ियों के टूर्नामेंट में शामिल होने से के सवाल पर अधिकारी ने कहा कि बातचीत चल रही है और बोर्ड को सकारात्मक नतीजे की उम्मीद है। उन्होंने कहा, ‘बातचीत शुरू हो चुकी है और हमें उम्मीद है कि ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध रहेंगे। यदि उनसे दो-तीन नहीं भी आते हैं तो हम आगे का फैसला लेंगे। लेकिन अभी उम्मीद है और यूएई में टूर्नामेंट के बाकी मैच धूमधड़ाके से होंगे।’

Share

Related posts

Share