Jio Ture 5G Offer : दशहरा से चार शहरों में 5G सर्विस का ऐलान, क्या करना होगा Jio यूजर्स को

टेक डेस्क
-कंपनी दिल्ली, वाराणसी, मुंबई और कोलकाता में कल से करेगी अपनी सर्विस लाइव

नई दिल्ली। दशहरा के दिन से देश के चार शहरों में पहली बार 5G सर्विस का श्रीगणेश होने जा रहा है। Jio ने कल यानि 5 अक्टूबर दशहरा के दिन से अपनी 5G सर्विस का ऐलान कर दिया है। शुरूआत में जियो चार शहरों में 5G सर्विस लॉन्च कर रही है। जिसमें देश की राजधानी दिल्ली के साथ वाराणसी, मुंबई और कोलकाता में इसकी शुरूआत होगी। कल यानी 5 अक्टूबर से अगर आप इन शहरों में रहते हैं और जियो यूज करते हैं तो आप 5G सर्विस यूज कर सकेंगे।


जियो ने इस दौरान एक वेलकम ऑफर भी जारी किया है। Jio Ture 5G Offer यानि वेलकम ऑफर के तहत कंपनी कंज्यूमर्स को 5G सर्विस एक्सपीरियंस करने का एक मौका दे रही है। जियो का कहना है कि वे यूजर्स सर्विस एक्सपीरियंस करके अपना फीडबैक दे सकते हैं, जिससे उन्हें सर्विस को और बेहतर करने में मदद मिलेगी।


कम्पनी सूत्रों के अनुसार दशहरें के दिन से भी इन चार शहरों दिल्ली, वाराणसी, मुंबई और कोलकाता के सभी 5G हैंडसेट यूजर्स को Jio 5G नहीं मिलेगा, बल्कि इसे कंपनी ने अभी इन्वाइट बेस्ड रखा है। 5G के लिए इन्वाइट 5G हैंडसेट यूजर्स को ही मिलेगा। यानि जिसपर कम्पनी इन्वाइट भेजेगी वहीं 5जी का उपयोग कर सकेंगे। वैसे इस बारें में कम्पनी ने कुछ अभी स्पष्ट नहीं किया है लेकिन एक बात तय है कि इन जिलों में कल से 5जी की गूंज सुनाई देने लगेगी। वैसे अभी काफी बातें स्पष्ट नहीं हो सकी है कि इन सर्विस के लिए यूजर्स को क्या करना होगा और क्या नहीं। बहरहाल कल से 5जी की घंटी बजेगी और इलेक्ट्रानिक की दुनिया में नयी क्रान्ति आयेगी।

See also  viral video : शोरूम से चुराया जींस, CCTV में कैद हुआ चेहरा, फिर क्या हुआ जान कर रह जायेंगे हैरान
Share
Share