Jyoti Maurya Case : ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य ने आलोक मौर्य पर दहेज उत्पीड़न और धमकी का लगाए गंभीर आरोप, दर्ज कराया FIR

Jyoti Maurya Case : ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य ने आलोक मौर्य पर दहेज उत्पीड़न और धमकी का लगाए गंभीर आरोप, दर्ज कराया FIR

एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य के खिलाफ एक और FIR, जेठानी ने लगाए गंभीर आरोप

Jyoti Maurya Case : यूपी की चर्चित एसडीएम ज्योति मौर्य के बाद, उनकी जेठानी शुभ्रा मौर्य ने भी ससुराल वालों के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शुभ्रा मौर्य भी सरकारी स्कूल में टीचर हैं और उन्होंने ज्योति मौर्य की तरह अपने पति आलोक मौर्य समेत ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। शुभ्रा मौर्य ने पुलिस स्टेशन में धूमनगंज कोतवाली में एडीएस ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य समेत ससुराल के 7 और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

दहेज के आरोप

शुभ्रा मौर्य ने दहेज की मांग करने, मारपीट करने, धमकी देने, गालियां देने, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने व अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और उपयुक्त कार्रवाई करने के लिए धूरीए बनाई गई है।

शुभ्रा मौर्य ने दिया ज्योति मौर्य का समर्थन

पहले शुभ्रा मौर्य ने एसडीएम ज्योति मौर्य का समर्थन भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ज्योति मौर्य के परिवार वालों से शादी के दौरान आलोक मौर्य ने झूठ बोला था और उसे अफसर बताया था। इसके बाद प्रयागराज पुलिस ने शुभ्रा मौर्य के द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच शुरू की है।

ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य भी फंसे हैं विवादों में

एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य भी अपनी पत्नी के खिलाफ विवाद में फंसे हुए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी पर मनीष दुबे से अफेयर होने और उसे जान से मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस विवाद ने सोशल मीडिया पर भी चर्चा को गरमाया है।

ज्योति मौर्य के मामले में उनकी जेठानी शुभ्रा मौर्य ने भी उनके पति व ससुराल वालों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। शुभ्रा मौर्य प्राइमरी स्कूल में टीचर हैं और उन्होंने दहेज के लिए उत्पीड़न, प्रताड़ित करने और धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और संबंधित जांच शुरू कर दी गई है। ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य भी अपनी पत्नी के साथ विवाद में फंसे हुए हैं और उन्होंने उन्हें जान से मारने की साजिश का आरोप लगाया है।

By Vijay Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *