Kaala Chashma :”काला चश्मा” के भोजपुरी वर्जन ने मचाया धमाल, साथ तहलका मचाने आए राकेश मिश्रा

Kaala Chashma :"काला चश्मा" के भोजपुरी वर्जन ने मचाया धमाल, साथ तहलका मचाने आए राकेश मिश्रा

भोजपुरी में ‘काला चश्मा’ गाने का धमाल

भोजपुरी संगीत जगत में ‘काला चश्मा’ गाने का एक बड़ा धमाल मचा है। यह गाना दर्शकों की पसंद बन चुका है और यूट्यूब पर भोजपुरी संगीत की दुनिया में रंग भर रहा है। भोजपुरी संगीत के प्रशंसकों को हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गानों का भी वर्जन मिल रहा है और वे इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

एक रेट्रो गाने का भोजपुरी वर्जन मचा रहा हंगामा

हाल ही में एक रेट्रो हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने ने यूट्यूब पर बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित किया है और उनका खूब प्यार प्राप्त किया है। इस गाने के बोल भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा ने लिखे हैं और गाया भी हैं।

‘काला चश्मा’ का भोजपुरी वर्जन रिलीज

अब हाल ही में बहुत ही प्रसिद्ध हिंदी गाने ‘काला चश्मा’ का भोजपुरी वर्जन रिलीज हो गया है। यह गाना यूट्यूब पर पहले ही रिलीज किया गया है और उसके वीडियो ने यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा दिया है। इस गाने के वीडियो को हरे रंग से सजा दिया गया है और इसमें राकेश मिश्रा ने अद्वितीय प्रदर्शन किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म का यह चार्टबस्टर गाना

‘काला चश्मा’ एक चार्टबस्टर गाना है जो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म में शामिल है। इस गाने में रैपर बादशाह की आवाज और नेहा कक्कड़ की धमाकेदार आवाज शामिल है। यह गाना राकेश मिश्रा ने भोजपुरी संगीत में अपने अंदाज में गाया है और उनकी प्रतिभा ने इसे एकदम दमदार बना दिया है। ‘काला चश्मा’ का भोजपुरी वर्जन राकेश मिश्रा के लिए बड़ी सफलता है।

इस तरह से, ‘काला चश्मा’ का भोजपुरी वर्जन राकेश मिश्रा के द्वारा लोगों के दिलों में बस गया है। यह गाना भोजपुरी संगीत की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना रहा है और उन्हें बहुत सारा प्यार मिल रहा है। राकेश मिश्रा की प्रशंसा और उनके गाने की लोकप्रियता ने इसे एक वायरल भोजपुरी गाना बना दिया है।

By Vijay Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *