Kalki 2898 AD Teaser Reaction : प्रोजेक्ट K का बदला नाम “कल्कि 2898 AD” अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास की फिल्म का टीजर रिलीज

Kalki 2898 AD Teaser Reaction : प्रोजेक्ट K का बदला नाम "कल्कि 2898 AD" अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास की फिल्म का टीजर रिलीज

Kalki 2898 AD Teaser Reaction’: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ एक धमाकेदार साइंस फिक्शन यात्रा

प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ ने अपने टीजर के साथ ही फैंस को बहुत प्रभावित किया है। इस Mytho-Sci-fi फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं।

‘Kalki 2898 AD’ ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में धूम मचाई

प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में धूम मचाई। यह एक साइंस फिक्शन मूवी है जो कि नाग अश्विन द्वारा निर्मित है। इस फिल्म के टीजर में प्रभास के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की भी एक झलक नजर आई है।

‘कल्कि 2898 AD’: अंधेरी शक्तियों और एडवांस टेक्नोलॉजी की कहानी

प्रभास इस बार एक Mytho-Sci-fi फिल्म के साथ पर्दे पर उतर रहे हैं। ‘कल्कि 2898 AD’ की कहानी अंधेरी शक्तियों और एडवांस टेक्नोलॉजी के बारे में है। यह दिखाती है कि कैसे अंधकार और तकनीक का राज होता है और इसी राज के साथ एक नया हीरो जन्म लेता है। और यह हीरो कोई अन्य नहीं बल्कि प्रभास है।

इस फिल्म में प्रभास का अभिनय उनके प्रशंसकों को बिल्कुल भी निराश नहीं करेगा। उनके फैंस को टीजर में उनके धारणाएँ और एक्शन सीन्स ने खींच लिया है। दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी फिल्म के प्रमुख चरित्रों में चमक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ‘Kalki 2898 AD’ का जादू

‘कल्कि 2898 AD’ के टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसका जादू देखा जा सकता है। प्रभास के प्रशंसक और सितारों ने इस फिल्म को लेकर अपने दिल की भावनाएं साझा की हैं। टीजर के कुछ धमाकेदार दृश्य भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

Kalki 2898 AD Teaser Reaction ने तूफान मचा दिया है!

प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ का टीजर रिलीज होने से फैंस के दिल खुशी से डूब गए हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। इस Mytho-Sci-fi फिल्म में अंधेरी शक्तियों और एडवांस टेक्नोलॉजी की रोमांचक यात्रा देखने का इंतज़ार है। ‘कल्कि 2898 AD’ ने फिल्मी जगत में तूफान मचा दिया है और फैंस को उत्साहित कर दिया है।

By Vijay Srivastava