Live-in relationship : लिव इन में रह रही थी लड़की, पार्टनर ने शादी से किया इनकार तो दे दी अपनी जान

Kajal : File Photo
Kajal : File Photo

न्यूज डेस्क
-लिव इन रिलेशनशिप का एक और खतरनाक अंत
लखनऊ। श्रद्धा-आफताब का मामला आजकल पूरे देश में इलेक्ट्रानिक चैनलों पर सुर्खियों में है। प्रतिदिन नये-नये खुलासे हो रहे है। इन खुलासों से यह विश्वास करना आज कठिन हो जाता है कि क्या दिल से चाहने वाला ऐसा भी कर सकता है। अपने प्रेम के 35 टुकडे काट कर जंगलों में फेक देना शायद यह इस कलियुग के उस प्रेम को ही परिभाषित करती है जिसका भविष्य बहुत ही अंधकारमय है। लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं के बीच यूपी के मुरादाबाद में भी एक दिल को दहला देने वाली प्रेम कहानी प्रकाश में आयी है। जिसमें लिव इन रिलेशनशिप में रह रही लड़की के पार्टनर ने जब शादी से इंकार कर दिया तो लड़की ने सोसाइट कर लिया।
जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक लड़की काजल और लड़का तारेश काफी समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। काजल कंप्यूटर कोर्स कर रही थी। दोंनो के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन जैसे अधिकतर ऐसे रिलेशनशिप में होता है कि लड़कों का मन बदल जाता है। वैसा काजल के साथ भी हुआ। काजल को कहीं से पता चला कि तारेश की शादी उसके घर वालें कहीं और कर रहे हैं। जिससे दोनों के बीच इस बात को लेकर झगडा होने लगा। अन्ततः बात यहा तक आ गयी पार्टनर रीतेश ने शादी से इंकार कर दिया। जिससे काजल डिप्रेशन में आ गयी।
बताया जाता है कि कुछ दिनों से काजल अलग एक मकान लेकर रह रही थी। तारेश के इस बेवफाई से वह पूरी तरह से टूट गयी और फॅासी लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद में किराए के कमरे में 24 साल की लड़की काजल का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। दरवाजा अन्दर से बंद था। पड़ोसियों को कमरें से दुर्गंध आने पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसपर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं काजल के भाई का कहना था कि इधर चार दिन से उसका फोन रिसीव नहीं हो रहा था तो घर वालों को घबराहट हो रही थी। लड़की के भाई ने कहा कि मुरादाबाद में मेरी बहन कंप्यूटर कोर्स कर रही थी। मैं उसे तीन दिन से फोन कर रहा था, लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी। जब उसने चौथे दिन भी कॉल रिसीव नहीं हुआ तो उसके बारें में पता करना शुरू किया कि वह कहां रह रही है। किसी तरह से पता चला कि वह विगत एक माह से अलग कमरा किराए पर लेकर रह रही थी। जिसकी जानकारी उसने परिवार वालों को नहीं दी थी। परिवार वालों ने पडोस के एक युवक पर आशंका जाहिर की। जिसपर पुलिस ने तारेश को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तब पूरे घटना का खुलासा हुआ।
बहरहाल पुलिस ने वेवफा प्रेमी तारेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का मानना है कि युवक के कहीं और शादी तय हो गई थी। जिससे लड़की डिप्रेशन में थी और उसने यह गलत कदम उठा लिया। वैसे पुलिस अन्य विन्दुओं पर भी जांच की जा रही है।

Share
Share