Breaking News

यूपी में अब 10 मई बढ़ाया गया लॉकडाउन

यूपी में अब 10 मई बढ़ाया गया लॉकडाउन

विजय श्रीवास्तव
-बेकाबू हो रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए योगी सरकार ने बढ़ाया गया लॉकडाउन
-सोमवार सुबह सात बजे तक रहेगा लॉकडाउन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बेकाबू हो रहे कोरोना के चलते अब आगामी 10 मई तक यानि सोमवार की सुबह सात बजे तक लाॅकडाउन रहेगा। यानि दो दिन के लिए यूपी में लाॅकडाउन को सरकार ने और बढ़ाने का निर्णय लिया है। पहले शुक्रवार शाम आठ बजे से मंगलवार सुबह सात बजे तक लॉकडाउन घोषित किया गया था जो दो दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है। इस दौरान लाॅकडाउन के तहत मिली छूट सर्शत जारी रहेगी।
गोैरतलब है कि यूपी में लाख कोशिश के वावजूद कोरोना संक्रमण तेजी से हो रहा है जिससे दिन पर दिन हालात खराब होते जा रहे हैं। इसी बीच प्रदेश में 2 मई से पंचायती चुनाव में मतगणना से हालात और खराब होने के अंदेशा है। जिसको देखते हुए जहां आज से गांवों में कोरोना जाॅच अभियान 9 मई तक चलाया जायेगा वहीं ऐतिहातन सरकार ने 10 मई सोमवार तक सुबह 7 बजे तक बंदी यानि लाॅकडाउन की घोषणा कर दी है। इस दौरान लाॅकडाउन में आवश्यक वस्तुओं, दवा की दुकान समेत ई-काॅमर्स आपूर्ति को जारी रखा जायेगा।

Videocon 80 cm (32 इंच) HD रेडी स्मार्ट LED TV AI सीरीज़ 2019 एडिशन के साथ, 27% Discount, खरीदने के लिए क्लीक करें:


इस दौरान यूपी सरकार की तरफ से एक और आदेश जारी किया गया है कि औद्योगिक गतिविधियों, मेडिकल या आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति, आवश्यक वस्तुओं का परिवहन, ई-कामर्स आॅपरेशन्स, आपात चिकित्सा वाले व्यक्ति और दूरसंचार, डाक सेवा, प्रिन्ट और इलेक्ट्रानिक मीडिया सेवा से जुडे लोंगो को ई-पास लेने की जरूरत नहीं होगी।

लखनऊ। बेरोजगारी की मार झेल रहे और पुलिस विभाग में अपने भविष्य तलाश रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पदों पर बंपर भर्तियां निकली हैं।
क्लीक करें: http://rishabheacademy.in/exampage/up-police-si-exam/
Share

Related posts

Share