पूर्वांचल विद्युत वितरण के एमडी विद्याभूषण ने आज जांचा परखा अपने विभाग का नब्ज

पूर्वांचल विद्युत वितरण के एमडी विद्याभूषण ने आज जांचा परखा अपने विभाग का नब्ज

विजय श्रीवास्तव
-पूर्व एमडी को सीएम की बैठक में उपस्थित न होने पर किया गया था बर्खास्त
वाराणसी। पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के नये प्रबंध निदेशक विद्याभूषण ने आज अपने कार्यालय के सभागार में अपने विभाग के आलाधिकारियों की बैठक कर उनके कार्यशैली व भविष्य में किए जाने वाले कार्यो की ब्लूपिं्रन्ट जाना और समझा। मालूम हो कि डाॅ सरोज कुमार को सीएम योगी की बैठक में अनुपस्थित होने पर निलंबित कर दिया गया था। जिनके स्थान पर विद्याभूषण को प्रबंध निदेशक बनाया गया है।
विभागीय सभागार में प्रबंध निदेशक ने सभी विंग के कार्यों की प्राथमिक समीक्षा करते हुए सर्वप्रथम पूर्वांचल विद्युत वितरण नियम के निदेशक (तकनीकी), निदेशक (कार्मिक) एवं निदेशक (वाणिज्य) के साथ सभागार में उनके कर्तव्य एवं दायित्वों के बारे में जाना तत्पश्चात सभी निदेशकगण ने पावर प्वाइंट के माध्यम से अपने-अपने विंग के कार्यों, उपलब्धियों एवं लक्ष्य को प्रबंध निदेशक के समक्ष प्रस्तुत किया तत्पश्चात प्रबंध निदेशक द्वारा डिस्कॉम मुख्यालय में तैनात सभी अभियंता अधिकारियों एवं गैर अभियंता अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया और उनके कार्यों के बारे में जाना।


प्रबंध निदेशक पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम द्वारा आज दिन भर सभी विंग की अलग-अलग बैठक की विशेषकर सामग्री प्रबंध के साथ उनकी आवश्यकताओ एवं भुगतान के संबंध में आवश्यक जानकारी प्राप्त की। प्रबंध निदेशक द्वारा आज जितने भी समीक्षाएं की गई उसमें उनके स्टाफ अधिकारी श्री अरविंद सिंह भी उनके साथ उपस्थित थे। प्रबंध निदेशक द्वारा पूर्वांचल के समस्त मुख्य अभियंता वितरण वाराणसी प्रयागराज मिर्जापुर आजमगढ़ गोरखपुर बस्ती से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राजस्व वसूली एवं विभिन्न योजनाओं में चल रहे विद्युतीकरण कार्य संबंध में उपलब्धियां एवं लक्ष्य के बारे में जाना।

See also  School Ban Accident : स्कूल वैन का चालक ड्राइव करते हुआ बेहोश, दीवार से टकराने पर बच्चों की मची चीख पुकार
Share
Share