Monalisha-Pawan Singh : मोनालिसा-पवन सिंह का भोजपुरी बोल्ड सेक्सी वीडियो बेडरूम सेक्सी ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

Monalisha-Pawan Singh : मोनालिसा-पवन सिंह का भोजपुरी बोल्ड सेक्सी वीडियो बेडरूम सेक्सी ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

Monalisha-Pawan Singh : दिलकश बेडरूम केमिस्ट्री और जबरदस्त डांस से भरपूर – पवन सिंह और मोनालिसा का वायरल वीडियो

मोनालिसा और पवन सिंह की दिलकश बेडरूम केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने को यूट्यूब पर 46 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना पवन सिंह और मोनालिसा की भोजपुरी फिल्म ‘सैंया जी दिलवा मांगेले’ का है, जो अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

गाने के बोल और जबरदस्त केमिस्ट्री – ‘मुआइ दिहला राजाजी’

गाने के बोल हैं ‘मुआइ दिहला राजाजी’ और इसमें मोनालिसा और पवन सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है। गाने में मोनालिसा और पवन सिंह का बेडरूम पैशन दर्शकों को मोह रहा है।

यूट्यूब पर धूम मचाने वाला रिकॉर्ड

मोनालिसा के यूट्यूब ट्रैक्स का बहुत बड़ा फैन बेस है। गाने को यूट्यूब पर अब तक 46 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इससे साफ है कि मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों पर कब्जा किया है। इस गाने के बेहतरीन संगीत, लेखक विनय बिहारी के शानदार बोल और राजेश गुप्ता द्वारा तैयार किया गया संगीत ने लोगों को मोह लिया है।

मोनालिसा और पवन सिंह की जुगलबंदी का जादू

पवन सिंह और मोनालिसा एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी एक-दूसरे के साथ की जुगलबंदी का जादू दर्शकों को बहुत पसंद है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी केमिस्ट्री को और भी निखारा है, जिससे वे दर्शकों के दिलों में रह गए हैं। इस गाने ने आठ साल पुराने समय को याद दिलाया और लोगों के दिलों में ताजगी भर दी।

यूट्यूब पर धूम मचा रहे इस गाने को आप भी जल्दी देखें और इस जोड़ी के बेहतरीन अदाकारी का आनंद उठाएं। भोजपुरी सिनेमा की इस धुंदली गर्माहट में एक ताज़ा और रोमांटिक झलक पाने के लिए, यह गाना एक अच्छा विकल्प है।

By Vijay Srivastava