Netflix New Feature : नेटफ्लिक्स ने अपना पसंदीदा कंटेंट देखना बनाया और आसान, अब नहीं ढूंढनी पड़ेगी मूवी, जानिए इस नए फीचर के बारे में

Netflix New Feature : नेटफ्लिक्स ने अपना पसंदीदा कंटेंट देखना बनाया और आसान, अब नहीं ढूंढनी पड़ेगी मूवी, जानिए इस नए फीचर के बारे में

Netflix New Feature : वाह, यह नेटफ्लिक्स के लिए एक अच्छी खबर है! इस नए “my netflix” टैब के साथ, उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा कंटेंट तक पहुंचना और नवीनतम फिल्मों और शोज़ के साथ अद्यतित रहना आसान होगा। यह टैब उन्हें अपने देखने के इतिहास, डाउनलोड, और पसंदीदा शो और फिल्मों के आधार पर सुझाव देगा, जो उनके द्वारा पसंद किए गए कंटेंट को पर्सनलाइज़ करेगा। इससे उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंद के अनुसार नए कंटेंट को खोजने में मदद मिलेगी।

इसके अलावा, यह प्रोफाइल ट्रांसफर फ़ीचर भी काफी उपयोगी है, जिससे उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा सेटिंग्स, रिकमेंडेशन्स और व्यूइंग हिस्ट्री को एक अकाउंट से दूसरे अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं। यह उन्हें अपनी पर्सनलाइज़ अनुभव को बरकरार रखने में मदद करेगा, जिससे उन्हें अपनी पसंदीदा कंटेंट तक पहुंचने में और आसानी होगी।

साथ ही, पासवर्ड शेयरिंग को रोकने के फैसले से नेटफ्लिक्स ने उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा बढ़ाई है और इससे साझा किए गए खातों के उपयोग पर प्रतिबंध लगाया गया है। यह नेटफ्लिक्स के साथ एक विशेष अनुबंध का हिस्सा है, जो उपयोगकर्ताओं के खातों को निजी और सुरक्षित बनाने में मदद करेगा।

यह नए फीचर्स ने नेटफ्लिक्स के उपयोगकर्ता अनुभव को और भी उत्कृष्ट बनाया है और उन्हें उनकी पसंद के अनुसार कंटेंट तक पहुंचने में मदद करेगा। यह उपयोगकर्ताओं के लिए एक अच्छी वृद्धि है और उन्हें नेटफ्लिक्स का और भी अधिक आनंद लेने में मदद करेगा।

Regenerate response

By Vijay Srivastava