Nilam giri-Pravesh Lal sexy video : प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी का ‘नैहर के पलंग’ गाना ने मचाया धमाल

Nilam giri-Pravesh Lal sexy video : प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी का 'नैहर के पलंग' गाना ने मचाया धमाल

भोजपुरी गाना ‘नैहर के पलंग’ का धमाल

Nilam giri-Pravesh Lal sexy video : प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी के एक भोजपुरी गाने ‘नैहर के पलंग’ का रिलीज 3 अगस्त 2023 को हुआ है, और यह गाना ताजगी के साथ चर्चा में है। इस गाने की खास बात यह है कि यह गाना प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी की जोड़ी का पहला म्यूजिक वीडियो है, और इसमें उन्होंने एक सुंदर रोमांस का प्रदर्शन किया है।

गाने का प्रशंसकों के बीच बड़ा पसंदीदा

‘नैहर के पलंग’ गाने का जलवा देखकर लोगों को खूब पसंद आया है। इस गाने को रिलीज होने के सिर्फ 2 दिनों में 1.5 लाख से ज्यादा बार देखा गया, और इसका मतलब है कि यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस गाने के मस्त म्यूजिक और प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी की खूबसूरत जोड़ी ने लोगों को मोहित किया है।

नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव का ‘नैहर के पलंग’ म्यूजिक लॉन्च

प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी का ‘नैहर के पलंग’ म्यूजिक वीडियो प्रवेश लाल यादव के आधिकारिक यूट्यूब चैनल के माध्यम से लॉन्च किया गया है। इस गाने के गायक प्रवेश लाल यादव और शिल्पी राज हैं, और भोजपुरी गायक शिल्पी राज की आवाज का हर कोई दीवाना है। इस गाने में नीलम गिरी प्रवेश लाल यादव के साथ मिलकर शिल्पी राज की आवाज में गाने का मजा लेती हैं, और इसमें प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी ने बेहद धमाकेदार रोमांस भी किया है।

प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी की रोमांटिक कहानी

‘नैहर के पलंग’ गाने में प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी का रोमांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने में उन्होंने एक ऐसा रोमांस दिखाया है कि वह नीलम गिरी के माता-पिता की मदद से दिया गया गद्दा भी तोड़ देते हैं। गाने में प्रवेश लाल यादव नीलम गिरी की खूबसूरती की तारीफ करते हैं, जिससे वह उनकी बातों में आ जाती हैं और उनके प्यार को खो देता है। इस गाने के साथ ही प्रवेश लाल यादव ने नीलम गिरी के हाथों की हरी चूड़ियां तक तोड़ दीं, जिसके कारण लोग खुशी-खुशी उत्साहित हो गए हैं।

नैहर के पलंग: भोजपुरी सिनेमा का नया मंच

प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी की जोड़ी का धमाल भोजपुरी सिनेमा के मंच पर मचा दिया है। इन दोनों के बीच की जोड़ी अब से ही सराही जा रही है, और उनकी कामयाबी के बाद, उन्हें आने वाले समय में और भी तरक्की की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है। ‘नई हर के देहल पलंग में’ नामक भोजपुरी गाने का संगीत आलम दिलशाद जी द्वारा बनाया गया है, और वॉइस एक्सेस लाल यादव और शिल्पी राज का है। इस म्यूजिक के गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है, और कोरियोग्राफर एमके गुप्ता भी इसमें शामिल हैं। संपादक प्रदीप यादव और अन्य लोगों ने इस संगीत को सराहा है, और इसके चलते इस भोजपुरी गाने को देखने वाले लोगों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ रही है।

‘नैहर के पलंग’ गाने के बजाय, प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी की जोड़ी के आगामी फिल्म ‘यूपी 62 लव ऑफ गाजीपुर’ के ट्रेलर में भी उन्होंने अपनी एक्साइटिंग केमिस्ट्री दिखाई है, और फिल्म की रिलीज का इंतजार हर कोई कर रहा है। भोजपुरी सिनेमा के इस नए मंच पर, प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी ने अपनी जगह बना ली है, और उनके फैंस आने वाले कामों के लिए उत्सुक हैं।

By Neha Singh