Nirahua Amrapali Dubey Video Song : आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने ‘जब तू चीख लेबा हो’ के सुहागरात के सीन पर पर की सब हदें पार

Nirahua Amrapali Dubey Video Song : आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने ‘जब तू चीख लेबा हो’ के सुहागरात के सीन पर पर की सब हदें पार

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के हनीमून का रोमांटिक वीडियो यूट्यूब पर हुआ वायरल!

Nirahua Amrapali Dubey Video Song : निरहुआ आम्रपाली दुबे वीडियो सॉंग: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के एक हॉट वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है! इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Cinema) और भारतीय जनता पार्टी के सांसद निरहुआ रोमांस करते हुए अपने दर्द को बयां कर रहे हैं! इस वीडियो के माध्यम से उनके हनीमून का सफर लोगों ने देखा और उसे तहलका मचा दिया।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे – एक प्रियजन

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ भी बीजेपी के सांसद हैं! उन्होंने आज़मगढ़ से लोकसभा चुनाव जीता है। उनके साथ ही वे भोजपुरी फिल्मों में भी अपने कैरियर को सफलतापूर्वक चला रहे हैं। यूट्यूब पर उनके एक वीडियो गाने के साथ आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस का ज़हरा पर्दा है। इस गाने में दोनों स्टार्स ने हनीमून मनाते नजर आए। वे सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि अपने फैंस के दिलों में भी प्रियजन के रूप में रहते हैं।

रोमांस भरा गाना जो लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा है

इस वीडियो गाने का नाम है “मनबा ना राजा, जब तू चीख लेबा है”। इस गाने में आम्रपाली दुबे ऑरेंज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और निरहुआ उन्हें देखकर ख़ुशी के लिए उत्साहित हैं। इस रोमांटिक गाने के बोल भी दर्शकों के दिलों को छू रहे हैं और इसे वायरल होने की वजह बना रहे हैं।

वीडियो का वायरल होना

यह वीडियो गाना फ़िल्म “राम लखन” का है और इसे करीब 6 साल पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। लेकिन इसके बावजूद भी लोग इसे आज भी देखना पसंद कर रहे हैं और इसे वायरल होने का कारण बना रहे हैं। यह विशेष रूप से आम्रपाली और निरहुआ के साथ रोमांटिक केमिस्ट्री के कारण दर्शकों के बीच खासा पसंदीदा बन गया है।

समाप्ति

इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने रोमांस के माध्यम से अपने फैंस के दिलों को जीत लिया है। इस वीडियो के वायरल होने से यह साबित हो गया है कि उनकी जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में एक बड़े स्थान हासिल किया है और उनके फैंस उनके रोमांटिक गानों के दीवाने हैं।

By Vijay Srivastava