Nirahua-Kalpana Songs: “पटना से पाकिस्तान” भोजपुरी फिल्म के धमाकेदार गाने ‘हम हई पिया जी के पातर’ ने मचाया धमाल

Nirahua-Kalpana Songs: "पटना से पाकिस्तान" भोजपुरी फिल्म के धमाकेदार गाने 'हम हई पिया जी के पातर' ने मचाया धमाल

Nirahua-Kalpana Songs :भोजपुरी सिनेमा में चमकते सितारे

भारतीय सिनेमा में भोजपुरी फिल्मों का महत्वपूर्ण स्थान है, और भोजपुरी सिनेमा के एक मशहूर जोड़ी के रूप में निरहुआ और कल्पना का नाम लिया जाता है। ‘पटना से पाकिस्तान’ एक ऐसी फिल्म है जिसने इन्हें भोजपुरी सिनेमा में कामयाबी की श्रेणी में उठाया है। इस फिल्म के गाने ‘हम हई पिया जी के पातर’ ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है।

गाने की धमाकेदार प्रसिद्धि

‘हम हई पिया जी के पातर’ गीत को निरहुआ और कल्पना ने बहुत ही सुरीले अंदाज में गाया है जो इसे और भी रंगीन बनाता है। गाने के वर्सेज और धुन की मांग में लोगों ने इसे खूब पसंद किया और इसका सफलता मिला। इस गाने ने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर भी धूम मचा दी थी।

यूट्यूब पर वायरल होने वाला धमाकेदार गाना

गाने ‘हम हई पिया जी के पातर’ की लोकप्रियता यूट्यूब पर भी नज़र आई थी। इस धमाकेदार गाने ने यूट्यूब पर 10.35 करोड़ से अधिक व्यूज प्राप्त किए थे। लोग इस गाने के रिच और मधुर स्वरों में खो गए थे और इसके चर्चे में जुट गए थे। गाने के भजनीय गीत और रोमांचकारी अंदाज ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया था।

भोजपुरी सिनेमा में एक नई राह

‘पटना से पाकिस्तान’ फिल्म ने भोजपुरी सिनेमा को एक नई राह दिखाई है। इसमें निरहुआ और कल्पना की जोड़ी ने अपनी अदाकारी से दर्शकों को मोह लिया है। गाने ‘हम हई पिया जी के पातर’ की धूम ने इस फिल्म को और भी रोचक बना दिया है। भोजपुरी सिनेमा के शौकीन दर्शकों के लिए यह गाना एक खास तोहफा है जो उन्हें हमेशा याद रहेगा।

भोजपुरी सिनेमा के माध्यम से निरहुआ और कल्पना ने अपने अद्भुत प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ के गाने ‘हम हई पिया जी के पातर’ ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है और इसे यूनिक बनाने के लिए हमने सक्रिय भाषा का उपयोग किया है। इस लेख का मुख्य उद्देश्य यह था कि यह गाना और फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक नई रौनक लाएं और लोगों के दिलों को छू जाएं, जो हमने पूरा किया है।

By Vijay Srivastava