Shine City शाइन सिटी : अरबों की ठगी करने वाले सौदागर के करोड़ों की संपत्ति पर नोटिस चस्पा

क्राइम डेस्क
-सार्वजनिक स्थानों पर सीएमडी के पोस्टर लगाए
-करोड़ों की संपत्ति पर नोटिस चस्पा

वाराणसी। यूपी सहित अन्य कई राज्यों में अरबों रूपये की ठगी करने वाला सौदागर शाइन सिटी के सीएमडी राशिद नसीम पर पुलिस का शिंकजा कसता जा रहा है। जमीन व बिटक्वाइन के तर्ज पर साइन क्वाइन के जरिए अरबों रूपए हड़प कर फरार राशिद नसीम का पोस्टर चस्पा किया गया है।
पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी द्वारा प्रयागराज जिले में सार्वजनिक स्थानों, कचहरी, रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर अरबों रुपए हड़प कर फरार राशिद नसीम का पोस्टर चस्पा किया गया है। वैसे शाइन सिटी कंपनी से जुडे हजारों की संख्या में लोग आज भारी मुसीबत में हैं। एजेन्ट के माध्यम से धन उगाही करने के चलते अब ग्राहक सीधे एजेन्ट को पकड कर परेशान कर रहे हैं। विगत एक वर्ष में कई जिलों में दर्जनों मुकदमें इस कम्पनी के खिलाफ दर्ज हो चुके हैं।


लेकिन जिस हिसाब से पुलिस का शिकंजा अब कसता जा रहा है उससे कम्पनी की मुसीबतें दिनोंदिन बढ़ती जा रही हैं। अरबों रुपये की ठगी करने के आरोपी शाइन सिटी कंपनी के सीएमडी राशिद नसीम की संपत्तियों की कुर्की की कार्रवाई में कमिश्नरेट पुलिस जुट गई है। न्यायालय से आदेश मिलने के बाद राशिद नसीम की करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी पर धारा 82 के तहत प्रयागराज स्थित आवास पर नोटिस चस्पा की गई।
पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी द्वारा प्रयागराज जिले में सार्वजनिक स्थानों, कचहरी, रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर अरबों रुपये हड़प कर फरार राशिद नसीम का पोस्टर चस्पा किया गया है। जैतपुरा पुलिस ने चस्पा किए गए पोस्टर पर उसके दिखने पर पुलिस को सूचित करने को कहा।

See also  School Ban Accident : स्कूल वैन का चालक ड्राइव करते हुआ बेहोश, दीवार से टकराने पर बच्चों की मची चीख पुकार


मामले के विवेचक इंस्पेक्टर जैतपुरा मथुरा राय ने प्रयागराज स्थित राशिद नसीम के मकान सहित उसके अन्य संपत्तियों पर नोटिस चस्पा करने की कार्रवाई की। शाइन सिटी के सीएमडी राशिद नसीम के करैली कॉलोनी (जीटीबी नगर) प्रयागराज में डुगडुगी बजाकर नोटिस चस्पा की गई है। सूत्र बताते हैं कि राशिद वैसे इस समय दुबई में है। उसके ऊपर शाइन सिटी कंपनी बनाकर हजारों लोगों से फ्लैट, जमीन के नाम पर अरबों रुपये की ठगी का आरोप है। धोखाधड़ी सहित अन्य मामलों में न्यायालय के द्वारा राशिद नसीम को भगोड़ा घोषित किया गया है।

Share
Share