Pawan-Sapna Bold Dance: सपना चौधरी ने पवन सिंह के साथ जमकर लगाए ठुमके, मचा रहा तहलका

Pawan Sapna Nold Dance: सपना चौधरी ने पवन सिंह के साथ जमकर लगाए ठुमके, मचा रहा तहलका

Pawan-Sapna Bold Dance: भोजपुरी गानों में धूम मचा रही है सपना चौधरी!

भोजपुरी गानों का एक अलग ही क्रेज बिहार में है! होली के इस शुभ अवसर पर नए गानों का रिलीज होना तो तय है। इसमें सपना चौधरी भी अपने वायरल भोजपुरी गानों के लिए जानी जाती हैं। उनके गाने लोगों के दिलों में बस जाते हैं और धमाकेदार डांस करने से उन्होंने अपने फैंस को दीवाना बना दिया हैं।

लाइक्स और कमेंट्स की बारिश

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के गाने हमेशा धूम मचाते हैं! उनके गानों के आगमन से ही लाइक्स और कमेंट्स की बारिश होती है। हाल ही में रिलीज हुआ गाना “लहंगा लहक जाई” भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी ने अपने नए संगीतीकरण के साथ धमाकेदार डांस किया हैं। पवन सिंह और शिल्पी राज संग यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं। यूट्यूब पर लाखों लोग इस गाने को देख चुके हैं और उसपर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश हो रही हैं!

“लहंगा लहक जाई” नामक इस गाने ने हंगामा मचा दिया है

“लहंगा लहक जाई” नामक इस गाने को यूट्यूब पर करोड़ों लोग देख चुके हैं। इस गाने में सपना चौधरी गुलाबी और पीले रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं। पवन सिंह बंदूक के साथ भी यहां नजर आ रहे हैं। यह गाना पवन सिंह और सपना चौधरी का पहला साथी गाना हैं, जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया हैं। इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं और उनके फैंस इसे बेताबी से देख रहे हैं!

विक्ट्री के दस्तक पर

सपना चौधरी के इस धमाकेदार गाने ने उन्हें नई उचाईयों तक पहुंचा दिया है। इस वीडियो की धूम ने सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर भी ट्रेंडिंग बना दिया है। लोग उनके नए गाने को बार-बार सुन रहे हैं और उनके जलवे पर झूम रहे हैं। इस गाने के जरिए सपना चौधरी ने एक बार फिर से दिखाया है कि वह कैसे अपने अदाकारी के जरिए दर्शकों के दिलों में राज करती हैं।

इस रिलीज़ हुए गाने “लहंगा लहक जाई” ने सपना चौधरी के और भोजपुरी सिनेमा के प्रशंसकों को नई उम्मीदें दी हैं। इस गाने के साथ पवन सिंह और शिल्पी राज की भी प्रतिभा चमक रही हैं। उनके फैंस इस गाने के जलवे में खो रहे हैं और उनकी ज़िंदगी में खुशियों के रंग घुल रहे हैं। यह गाना सपना चौधरी के करियर में एक और बड़ी विक्ट्री का संकेत हैं और उनके लिए एक नई उमंग भर देने वाला हैं।

By Vijay Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *