Pawan Singh and Komal Singh : पवन सिंह और कोमल सिंह के गाने ने बढ़ाई धूम, जबरदस्त रोमांस

Pawan Singh and Komal Singh : पवन सिंह और कोमल सिंह के गाने ने बढ़ाई धूम, जबरदस्त रोमांस

Pawan Singh and Komal Singh : भोजपुरी पवन सिंह और कोमल सिंह ने बढ़ाई धूम।

आजकल लोगों के बीच भोजपुरी गाने काफी ट्रेंड में हैं! यही कारण है कि भोजपुरी स्टार्स सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहते हैं और उन्हीं में से एक हैं पावर स्टार पवन सिंह। पवन के गाने फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं और यही वजह है कि उनके पुराने गाने (भोजपुरी नृत्य वीडियो) भी खूब चर्चा में रहते हैं!

इसी बीच हाल ही में उनका एक गाना (पवन सिंह नया वीडियो) रिलीज हुआ है और इसे कुछ ही घंटों में जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं! इस वीडियो को देखकर लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं और पवन सिंह की जमकर तारीफ कर रहे हैं! यह पहली बार नहीं है जब पवन सिंह अपने गानों से लोगों को लुभाने में कामयाब रहे हों!

पवन सिंह का दिखा अलग अंदाज वायरल हो रहे इस गाने की बात करें तो इसका नाम ‘हिला के नाच’ है। वीडियो में पवन के अपोजिट कोमल सिंह नजर आ रही हैं! दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है और ये काफी चर्चा में है! गाने पर कोमल और पवन सिंह (पवन सिंह) जिस तरह से डांस कर रहे हैं वह किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है। यही कारण है कि यह गाना इस समय काफी चर्चा में है और पवन सिंह एनए बार फिर से मशहूर हो गए हैं! ‘हिला के नाच’ में पवन सिंह का एनर्जेटिक डांस देखने को मिल रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं! पवन का ये अंदाज देख लोग झूम उठे: भोजपुरी नृत्य वीडियो

पवन सिंह (पवन सिंह) अपने हर गाने से फैन्स को अपने अलग किरदार से परिचित कराते हैं। ऐसे में हाल ही में रिलीज हुआ उनका ये गाना (भोजपुरी नृत्य वीडियो) चर्चा में है। डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल से रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 665868 व्यूज मिल चुके हैं! गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया हैं, गीत छोटू यादव ने लिखे हैं और संगीत आर्य शर्मा ने दिया है!

By Vijay Srivastava