Pawan Singh Monalisa Romance : ‘दीया गुल करा’ गाने में पवन सिंह और मोनालिसा रात को हुए बेकाबू, फिर क्या हुआ

Pawan Singh Monalisa Romance : ‘दीया गुल करा’ गाने में पवन सिंह और मोनालिसा रात को हुए बेकाबू, फिर क्या हुआ

Pawan Singh Monalisa Romance : पवन सिंह मोनालिसा के साथ रोमांस: भोजपुरी सिनेमा के दमदार सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्में और म्यूजिक वीडियो जब भी रिलीज होते हैं तो इंटरनेट पर छा जाते हैं। फैंस के लिए पवन सिंह न सिर्फ उनके पसंदीदा स्टार हैं बल्कि वह उनकी भावनाओं से भी जुड़े हुए हैं। अपने लंबे करियर में पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। आज भी उनके पुराने गाने यूट्यूब पर खूब देखे और सुने जाते हैं। ऐसा ही एक गाना है ‘दीया गुल करा’ जिसमें उनके साथ भोजपुरी की क्वीन मोनालिसा हैं। पवन सिंह और मोनालिसा ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। उन्होंने पर्दे पर जमकर बोल्ड सीन भी दिए हैं।

पवन सिंह मोनालिसा – रोमांस

पवन सिंह और मोनालिसा ने फिल्म ‘पवन राजा’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में अक्षरा सिंह भी थीं। उस वक्त पवन सिंह और अक्षरा के बीच अच्छे रिश्ते थे। फिल्म में मोनालिसा पवन सिंह के साथ जबरदस्त रोमांस करती हैं। ये उनकी शादी की पहली रात है। मोनालिसा लाल दुल्हन के जोड़े में हैं। पवन सिंह कमरे में आते हैं और फिर दोनों डांस करते हैं।

गाने में अक्षरा की एंट्री

इस रोमांटिक गाने में पवन सिंह और मोनालिसा ने पर्दे पर बोल्ड सीन फिल्माए थे। जब पवन सिंह और मोनालिसा डांस करते हैं तो अक्षरा दूसरे कमरे से उन्हें देख रही होती हैं और मोनालिसा की जगह खुद को डांस करने के बारे में सोचने लगती हैं। अक्षरा को दोनों को एक साथ देखना पसंद नहीं है।

वीडियो को 79 लाख लोगों ने देखा

‘दीया गुल करा’ गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। यह गाना जनवरी 2018 में वेव म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इसे भी 79 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

By Vijay Srivastava