Pawan Singh New Song: शिव भक्ति में डूबे नजर आए पवन सिंह, ‘ए भोले बाबा’ गाना हुआ वायरल

Pawan Singh New Song: शिव भक्ति में डूबे नजर आए पवन सिंह, 'ए भोले बाबा' गाना हुआ वायरल

पवन सिंह के नए गाने: सावन (Sawan 2023) के महीने में भक्ति की लहर

सावन महीने में भगवान शिव के भक्तों की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस पवित्र माह में भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का सावन स्पेशल गाना ‘ए भोले बाबा’ रिलीज हो गया है। इस गाने को रिलीज होते ही वायरलता का धमाका हो गया है।

पवन सिंह के गाने ने जीते दिलों को

पवन सिंह का यह गाना कांवर लेकर बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने जा रहे भक्तों के बीच बहुत प्रशंसा प्राप्त की है। इस गाने को अब तक 24 घंटे से भी कम समय में 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। यह गाना हर सेकंड व्यूज रिकॉर्ड तोड़ रहा है और बहुत प्रचलित हो रहा है।

पवन सिंह की आवाज ने छू ली है दिलों की सरहदें

पवन सिंह की आवाज (Pawan Singh Song) में छुपी हुई जादुई ताकत ‘ए भोले बाबा’ गाने में बहुत बेहतरीन रूप से प्रकट हो रही है। यह गाना मां अम्मा फिल्म भक्ति के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और पवन सिंह ने इसे गाया है। पवन सिंह ने इस बारे में कहा है, “भगवान शिव हमेशा से हमारे आदर्श रहे हैं और यह पवित्र माह उन्हीं को समर्पित है। मेरा यह गाना भगवान भोलेनाथ के उन भक्तों को समर्पित है, जो कठिन तपस्या कर कंधे पर कांवर लेकर उनके दरबार में जाते हैं और जलाभिषेक करते हैं!”

पवन सिंह – नया गाना

पवन सिंह ने कहा, “मेरी आस्था बाबा भोलेनाथ पर अटूट रहती है! इसलिए मैं हर साल उनके सिचुएशन में भक्ति गीत लेकर आता हूं! इस साल भी मैं कई भक्ति गीत लेकर आऊंगा, लेकिन पहले मैं भोजपुरी श्रोताओं और भगवान शिव के भक्तों से आग्रह करूंगा कि वे मेरे इस गीत को और बढ़ाएं।

बाबा भोलेनाथ पर मेरी आस्था अटूट रही है! इसलिए मैं हर साल उनके सिचुएशन में भक्ति गीत लेकर आता हूं! इस साल भी मैं कई भक्ति गीत लेकर आऊंगा, लेकिन उससे पहले मैं भोजपुरी के श्रोताओं और भगवान शिव के भक्तों से आग्रह करूंगा कि वे मेरे इस गीत को और भी बड़ा बनाएं।

पवन सिंह के नए गीत के बारे में अधिक जानें

पवन सिंह जी का नया गाना ‘ऐ भोले बाबा’ रिलीज हो चुका है। इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है और इसकी संगीत की व्याख्या विक्की वोक्स ने की है। गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है और कोरियोग्राफी विशाल गुप्ता ने बनाई है।

By Vijay Srivastava