Paytm Credit Card: पेटीएम ने SBI कार्ड के सहयोग से अपना दूसरा क्रेडिट कार्ड किया लॉन्च

एक उच्च क्वालिटी और प्रभावशाली क्रेडिट कार्ड के लिए अग्रणी ई-वॉलेट सर्विस, पेटीएम ने हाल ही में अपना नया क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इस कार्ड को पेटीएम ने नेशनल पेमेंट्स काउंसिल ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) और एसबीआई कार्ड के साथ मिलकर बढ़ावा दिया है। यह पेटीएम की पहली ऐसी साझेदारी है जो एनपीसीआई के साथ की गई है। पेटीएम के मुख्य कार्यकारी और संस्थापक, विजय शेखर शर्मा ने इस साझेदारी को ‘किलर कॉम्बो’ कहा है।

SBI के सहयोग से एक और क्रेडिट कार्ड का लॉन्च

पेटीएम, एक विश्वसनीय फिनटेक कंपनी ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक और उच्च गुणवत्ता वाला क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इस बार, इस कार्ड को लांच करने के लिए पेटीएम ने एसबीआई बैंक के साथ साझेदारी की है। यह पहली बार है जब कंपनी ने एनपीसीआई के साथ काम किया है। पेटीएम के मुख्य कार्यकारी और संस्थापक, विजय शेखर शर्मा ने इस साझेदारी को ‘किलर कॉम्बो’ कहा है।

Paytm क्रेडिट कार्ड: उद्घाटन समारोह के दौरान हाजिर थे उपभोक्ताओं

पेटीएम ने घोषणा की है कि वे पेटीएम क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 75,000 रुपये तक के विशेष प्राधिकार प्रदान करेंगे। इसके साथ ही, इसका उपयोग करने वाले ग्राहकों को पेटीएम फर्स्ट मेम्बरशिप का मुफ्त अनुभव भी मिलेगा। इस मेम्बरशिप के तहत, उपभोक्ताओं को ओटीटी प्लेटफॉर्म की सदस्यता और पेटीएम ऐप के माध्यम से उड़ान पर छूटों जैसी सुविधाएं प्राप्त होंगी। मुंबई में आयोजित उद्घाटन समारोह में एनपीसीआई की सीईओ, प्रवीणा राय ने कहा, “हम पेटीएम के साथ साझेदारी करके खुश हैं।”

इस लॉन्च के साथ, पेटीएम ने उपयोगकर्ताओं को एक प्रमुख फायदा प्रदान किया है और उच्चतम गुणवत्ता वाले सेवाएं उपलब्ध कराई हैं। यह कार्ड उपयोगकर्ताओं को आरामदायक वित्तीय लेनदेन करने की सुविधा प्रदान करेगा, साथ ही सुरक्षा और प्रगतिशील लेनदेन सुनिश्चित करेगा। पेटीएम क्रेडिट कार्ड के द्वारा, उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित और आसान तरीके से खरीदारी, यात्रा और अन्य व्ययों का आनंद लेने का विकल्प मिलेगा।

इसके अलावा, पेटीएम द्वारा प्रदान की जाने वाली कस्टमर सपोर्ट सेवा भी एक अद्वितीय विशेषता है। पेटीएम की टीम ने खुदरा और डिजिटल मार्केटिंग सेक्टर में विश्वसनीयता हासिल करके अपना महत्वपूर्ण स्थान साबित किया है। यह उच्च स्थान उन्नति के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है जो पेटीएम ने अपने कारोबार की वृद्धि और दिग्गजता के लिए उठाया है।

पेटीएम ने अपने नए क्रेडिट कार्ड की घोषणा की है, जिसमें वे एनपीसीआई और एसबीआई के साथ साझेदारी कर रहे हैं। यह कार्ड ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता और सुरक्षित क्रेडिट सुविधाएं प्रदान करेगा। पेटीएम के मुख्य कार्यकारी ने इसे ‘किलर कॉम्बो’ कहा है और उपयोगकर्ताओं को विशेष प्राधिकार और मुफ्त मेम्बरशिप की सुविधा भी प्रदान की है। इस साझेदारी के माध्यम से, पेटीएम अपने उपयोगकर्ताओं को एक और उच्चतम गुणवत्ता वाले वित्तीय उपाय प्रदान करने के लिए अपनी प्रगतिशीलता को मजबूत कर रहा है।

By Vijay Srivastava