Breaking News

Poco M3 Pro 5G ग्लोबली लॉन्च, कम रेट और शानदार फीचर्स

Poco M3 Pro 5G ग्लोबली लॉन्च, कम रेट और शानदार फीचर्स

कार्तिकेय श्रीवास्तव
-64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध
-कम रेट 16000 से 18000 रूपये तक में ग्लोबली लान्च

नई दिल्ली। अगर आप कोई नया मोबाइल लेने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो ठहरिए। हम आपको कई आकर्षक फीचरों से लबरेज Poco M3 Pro 5G के बारें में जानकारी देते हैं। कई दिनों से चर्चा के बाद अब Poco M3 Pro 5G Launch हो गयी है। इसके लिए कई लीक्स एंव आधिकारिक टीजर्स के बाद आखिरकार इस मोबाइल को लांच कर दिया गया। वैसे अभी भारत में इसके लांच होने की खबर नहीं है। यह फोन ग्लोबली लॉन्च किया गया है। जानकारी के मुताबिक यह फोन कंपनी की एम सीरीज के तहत लॉन्च किया गया है। यह फोन फास्ट स्पीड और ट्रेंडिंग स्पेक्स का एक कॉम्बो है।
अब अगर आप इसे लेने का प्लान कर रहे हैं तो इसके बारें में हम आपको इसकी कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल जानकारी इस खबर में देते हैं। तो हम आपको बता दें कि । भारत में यह कब तक दस्तक देगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है।

Samsung Galaxy M31खरीदने के लिए क्लीक करें:


Poco M3 Pro 5G : Rate (कीमत)

Poco M3 Pro 5G का बजट रेंज आम आदमी के लायक ही रखा गया है। जिससे लोग आसानी से खरीद सकें। अधिकारिक रूप से बताया गया है।
: 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 179 यूरो यानी करीब 16,000 रुपये है।
: 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 199 यूरो यानी करीब 18,000 रुपये है।
: इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर इसके बेस वेरिएंट को 159 यूरो और हाई-एंड वेरिएंट को 179 यूरो में उपलब्ध कराया जाएगा। एक तरह से कह सकते है कि यह सस्ता मोबाइल होगा जिसे लोग आसानी से जेब में रख सकेंगे। अब देखना है कि भारत में कब यह बिक्री के लिए उपलब्ध होता है।

खरीदने के लिए क्लीक करें:


Poco M3 Pro 5G Features कई शानदार फीचर्स हैं

जहां तक इसका डिजाइन भी काफी खूबसूरत है। इसके कई शानदार फीचर्स इसे अच्छे मोबाइल के श्रेणी में लाते हैं। आइए देखते है कि इसके शानदार फीचर्स कौन-कौन से हैं :
: यह फोन ड्यूल-बैंड 5G पर काम करता है।
: इसमें 6.5 फुल एचडी़ डॉटडिस्प्ले के साथ आता है।
: इसमें 6.5 फुल एचडी+ डॉटडिस्प्ले के साथ आता है। Poco M3 Pro 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। साथ ही इसके डिस्प्ले में डायनेमिक स्विच उपलब्ध कराया गया है जो रिफ्रेश रेट को डिस्प्ले के कंटेंट के मुताबिक 30Hz से 90Hz तक स्विच करने में मदद करता है।
: Poco M3 Pro 5G मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट से लैस है।
: इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट समेत 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध कराया गया है।
: फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। इसमें नाइट मोड, AI कैमरा 5.0, पोट्रेट मोड, स्लो-मोशन वीडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
: Poco M3 Pro 5G में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 2 दिन तक चल सकती है।
: यह फोन MIUI 12 पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करता है।
: कनेक्टिविटी के लिए इसमें एनएफसी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, 3.5mm ऑडियो जैक, आईआर ब्लास्टर और ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है।
: इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और AI फेस अनलॉक फीचर दिया गया है।

अगर आप इस फोन के बारे में जानने के इच्छुक हैं तो हम आपको इसकी कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल दे रहे हैं। बता दें कि यह फोन ग्लोबली लॉन्च किया गया है। भारत में यह कब तक दस्तक देगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है।

Share

Related posts

Share