Pushpa 2 : पुष्पा 2 की शूटिंग की तैयारी अब यहां भव्य सेट बन कर तैयार, अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट

Pushpa 2 : पुष्पा 2 की शूटिंग की तैयारी अब यहां भव्य सेट बन कर तैयार, अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट

पुष्पा 2- द रूल: दर्शकों को फिर से लगेगी आग

Pushpa 2 : दक्षिण भारतीय फिल्म ‘पुष्पा’ के जादूगर अभिनेता अल्लू अर्जुन ने पूरे उत्तर भारत में अपनी पहचान बना ली है। फैंस अब इस फिल्म के दूसरे भाग, ‘पुष्पा 2- द रूल’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रुपये है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल के साथ साथ जगपति बाबू और प्रकाश राज भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। अब एक बड़ी खबर के अनुसार अल्लू अर्जुन और अन्य कलाकारों के साथ ‘पुष्पा 2- द रूल’ की शूटिंग शुरू हो गई है।

Pushpa 2 फिल्म के शूटिंग का नया शेड्यूल हैदराबाद में

फिल्म ‘पुष्पा 2- द रूल’ के नए शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद के एक भव्य सेट पर होने जा रही है। मेकर्स इस फिल्म को बनाने के लिए समर्पित हैं और इसमें कोई भी कमी नहीं छोड़ने की योजना बना रहे हैं। फिल्म के निर्माता ने भारत के विभिन्न हिस्सों में शूटिंग की योजना बनाई है और इसका एक भाग हैदराबाद में हो रहा है। इसमें फिल्म के प्रमुख कलाकार अल्लू अर्जुन के साथ साथ अन्य कलाकार भी शामिल हो रहे हैं और कुछ अहम सीन्स की शूटिंग जारी है।

सामंथा के आइटम गाने से ताक़तवर और मजेदार गाना

इस बार ‘पुष्पा 2- द रूल’ में आइटम गाने की तैयारी भी धूमधाम से हो रही है। सूत्रों के मुताबिक, संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद, जिन्हें डीएसपी के नाम से भी जाना जाता है, इस आइटम गाने के लिए कई धुनें तैयार कर चुके हैं और इसके भाषाई संस्करणों पर भी मेहनत जारी है। इस गाने को सामंथा के गाने ‘ऊ अंटावा’ से भी बेहतर माना जा रहा है और इससे लोगों में काफी उत्साह है।

इस अपडेट से फैंस को अधिक उत्साह हुआ है और वे अल्लू अर्जुन को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार हैं। फिल्म ‘पुष्पा 2- द रूल’ की रिलीज़ की तारीख के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इस फिल्म के अद्भुत कहानी और भव्य सेट से उम्मीद है कि यह दर्शकों के दिलों में जगह बना लेगी।

By Neha Singh