Breaking News

Radhika Apte एक्ट्रेस की किसी ने लीक की न्यूड वीडियो, घर में कई दिनों तक अपने को किया कैंद

Radhika Apte एक्ट्रेस की किसी ने लीक की न्यूड वीडियो, घर में कई दिनों तक अपने को किया कैंद

फिल्म डेस्क
-राधिका आप्टे ने अपनी न्यूड क्लिप लीक का खुलासा किया
-लोंगो ने किया था जमकर उन्हें ट्रोल

मुम्बई। फिल्मी जगत के हिरों-हिरोइन आजकल के युवाओं के आइडिल बनते जा रहे हैं लेकिन जब कभी उनके आइडल की कुछ खबरें, फोटो व वीडियों लीक होती हैं जो उन्हें अच्छी नहीं लगती है तो फिर वहीं प्रशंसक आलोचना करने से भी नहीं चुकते है। कुछ ऐसा हादसा फिल्मी जगत की अभिनेत्री राधिका आप्टे के साथ हुई थी जब किसी ने उनकी न्यूड वीडियों को वारयरल कर दिया था। जिसके बाद वह अपने आपको कई दिनों तक अपने घर में कैंद कर लिया था।

Radhika Apte ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया


राधिका आप्टे अभिनेत्री हाल ही में एक प्रमुख फैशन पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने एक ऐसी घटना के बारे में राज खोला, जिससे वह डर गई थी। उन्होंने उस समय के बारे में बात की जब उनकी फिल्म का एक न्यूड वीडियो लीक हुआ था। ग्राजिया से बात करते हुए, राधिका आप्टे ने कहा कि इस घटना ने उन्हें बहुत डरा दिया और वह कई दिनों तक अपने घर से बाहर नहीं निकल सकीं। “जब क्लीन शेव की शूटिंग के दौरान मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हुई, तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझे प्रभावित किया। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी, इसलिए नहीं कि मीडिया क्या कह रहा था, बल्कि इसलिए कि मेरे ड्राइवर, चैकीदार और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों से पहचाना, ”उसने साक्षात्कार के दौरान कहा। जो वीडियो क्लिप लीक हुई है वह उनकी फिल्म पार्च्ड की है।
वैसे राधिका आप्टे इस बात से खुश हैं कि उन्होंने पार्च्ड जैसी फिल्म की। उन्होंने कहा, “मुझे वास्तव में इस तरह की भूमिका की आवश्यकता थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको लगातार बताया जाता है कि आपके शरीर के साथ क्या करना है और मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपने शरीर या चेहरे पर कभी कुछ नहीं करूंगी।”

Share

Related posts

Share