Rakhi Sawant : राखी सावंत को चूना लगा, कार और पैसे लेकर ड्राइवर फरार

Rakhi Sawant : राखी सावंत को चूना लगा, कार और पैसे लेकर ड्राइवर फरार

Rakhi Sawant : के साथ एक और हादसा हुआ है: ड्राइवर ने उनकी कार और पैसे लेकर फरार

राखी सावंत वीडियो: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. पहले उन्हें अपने पति आदिल की वजह से धोखा मिला, फिर मां का निधन हुआ और अब उनके साथ एक और घटना हुई है। राखी सावंत का ड्राइवर उनकी कार और पैसे लेकर भाग गया है। खुद राखी ने ही यह खुलासा किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी ने ऑटो रिक्शा में दिखाई दीं

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी ऑटो रिक्शा में मुंबई की सड़कों पर घूम रही हैं। उन्होंने पेपराजी को देखते ही दुखड़ा बयान करना शुरू कर दिया। राखी सावंत इस समय लाइट ग्रीन जिम की तरह लुक में थीं।

ड्राइवर ने लूटकर कार और पैसे छिने

राखी सावंत ने पेपराजी से बात करते हुए कहा, “मेरा ड्राइवर, जो यूपी से है, पप्पू यादव नामक व्यक्ति ने मेरे पूरे पैसे चुरा लिए हैं। उसने बीएमडब्लू कार की चाबी, पैसे, सोने का फोन और मर्सिडीज कार लेकर भाग लिया है। मैंने उसके आधार कार्ड को भी लिए नहीं थे। उस गरीब व्यक्ति की गरीबी को देखकर मैंने उस पर विश्वास किया था, और उसी गरीब ने मुझसे धोखा दिया। पूरी दुनिया ने मुझे रोते हुए देखा है। देखिए, मैं हजारों के कपड़े पहनकर ऑटो में घूम रही हूँ।”

शिकायत दर्ज कराई गई पुलिस में

राखी सावंत वीडियो में कह रही हैं, “मैं ओशीवारा पुलिस स्टेशन जा रही हूँ और पप्पू यादव के खिलाफ शिकायत करवा रही हूँ। मैं चंद्रयान की खुशी मना रही थी, और पप्पू यादव ने मेरी जिंदगी में विपरीतता लाई है।”

वीडियो वायरल हो रहा है

राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उपयोगकर्ताओं ने इस वीडियो पर बहुत सारे टिप्पणी किए हैं। राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं और उनके हर वीडियो को बहुत अधिक देखा जाता है।

By Vijay Srivastava