Rakhi Sawant :सड़क के बीचों बीच बारिश में खड़े होकर सिर पर फोड़े अंडे, ड्रामा क्वीन यह अदा का लोंगो ने लिए खूब मजे

Rakhi Sawant :सड़क के बीचों बीच बारिश में खड़े होकर सिर पर फोड़े अंडे, ड्रामा क्वीन यह अदा का लोंगो ने लिए खूब मजे

Table of Contents

राखी सावंत ने सिर पर अंडा तोड़ा: नयी नौटंकी की राखी सावंत ने अब सड़क पर खड़े होकर नयी नौटंकी कर दी है. बारिश के मौसम में भीख मांगते हुए राखी ने एक के बाद एक सिर पर पांच अंडे तोड़ डाले.

राखी सावंत नया वीडियो: बॉलीवुड के ड्रामाबाजों में कोई कमी नहीं. लेकिन यदि हम इस सूची में सबसे ऊपरी व्यक्ति का नाम लें, तो वह राखी सावंत ही होगी. हम यहां क्यों कह रहे हैं, इसे साबित करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल हुई राखी की वीडियो यह सब दिखा रही है. लेकिन इस बार राखी ने अपार साहस दिखाया है. सड़क के बीच में ऐसा कारनामा किया गया है जिसकी कोई उम्मीद नहीं थी.

सिर पर अंडा तोड़ा

इस वक्त राखी सावंत के एक नए वीडियो में उनकी बेहद अद्भुत हरकत देखने को मिली है. बारिश में सड़क पर खड़े होकर राखी ने सिर पर पांच अंडे तोड़ डाले. इन सबके बीच पापराज़ी कैमरों ने यह सब कार्यवाही रिकॉर्ड की है. राखी ने बताया कि अच्छे दूल्हे के लिए वह यह कर रही हैं. यूजर्स ने इस वीडियो पर भी टिप्पणी की. एक यूजर ने लिखा है कि राखी को प्लूटों पर दूल्हा ढूंढ़ना चाहिए क्योंकि धरती पर हर इंसान उनसे डरता है. वहीं, एक और यूजर ने पूछा है कि राखी को आखिर कितने दूल्हे चाहिए. इसके पश्चात एक यूजर ने यह कहा है कि दूल्हा तो कोई भी मिलेगा नहीं, केवल अंडे खिला सकते हैं.

अब तक दो शादियों की हुई हैं

राखी सावंत को प्यार हो गया है और वहने शादी करने में भी विलंब नहीं किया. राखी ने पहली शादी रितेश नामक व्यक्ति से की थी. यह दोनों बिग बॉस में एक साथ दिखे थे, लेकिन शो से बाहर आने के बाद कुछ हुआ था कि कुछ समय बाद ही उनकी शादी टूट गई.उसी दौरान राखी की ज़िंदगी में अदील खान नामक व्यक्ति का प्रवेश हुआ. दोनों ने गुप्त रूप से शादी की और राखी ने अपना धर्म भी बदल लिया. कुछ समय पहले इनकी बीच वाला ड्रामा हर किसी ने देखा है. अब तक उनकी शादी दो बार हो चुकी है.

यहां तक की अपडेटेड खबरें बनी रहेंगी क्योंकि राखी सावंत हर किसी का ध्यान आकर्षित करती है. उनकी हरकतों और नौटंकीबाजी की ज़बरदस्ती के चलते वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती रहेगी. हमें देखना है कि राखी की अगली कौन सी खुफिया नौटंकी आपने दर्शकों को प्रस्तुत करेगी.

By Vijay Srivastava