Ram Gopal Varma Trolled : एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैरों को किस करते हुए जबरदस्त ट्रोल हुए राम गोपाल, यूजर्स बोले- खोल लो मसाज पार्लर!

Ram Gopal Varma Trolled
Ram Gopal Varma Trolled

फिल्म जगत
-आज रिलीज हो रही फिल्म डेंजरस जिमें काम रही है आशु रेड्डी
Ram Gopal Varma Trolled : फिल्म निर्माता
राम गोपाल वर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर कई कारणों से जबरदस्त सुर्खियों में हैं। वेसे राम गोपाल वर्मा के लिए यह नयी बात नहीं है, वह अपने अक्सर बेवाक बयानों को लेकर आए दिन विवादों में सोशल मीडिया पर बने रहते हैं। वैसे इस बार मामला काफी रोचक और अलग ढंग का है। जिससे मीडिया पर इन दिनों जोरदार ढंग से ट्रोल हो रहे हैं। इन दिनों पर राम गोपाल वर्मा द्धारा एक एक्ट्रेस के पैरों को किस कर बुरी तरह ट्रोल तरह से ट्रोल हो रहे हैं। उनके कुछ यूजर्स जहां उनकी प्रशंसा कर रहे हें वहीं एक यूजर्स ने तो यहां तक बोल दिया कि- खोल लो मसाज पार्लर!

Ram Gopal Varma Trolled For Video :

Shocking News : डॉक्टर दंपती ने काम न करने पर नाबालिग नौकरानी को गर्म चाकू से दागा

वेसे अगर देखा जाए तो फिल्मी दुनियॉ में इस तरह के जूल फिजूल पोस्ट करना उनके पब्लिसिटी का एक हिस्सा होता है। जिसका हर फिल्म अभिनेता-अभिनेत्री अब यहां तक फिल्म निर्माता भी इसका लाभ नहीं चूकते हैं। इन फिल्म निर्माता की लाइन में राम गोपाल वर्मा भी बराबर आगे रहते हैं और हमेशा अपने बेबाक बयानों या अजीबोगरीब हरकतों से सुर्खियां बटोरने या यूं कहें कि अपने फिल्म को काफी हद तक प्रमोट भी कराने में कामयाब हो जाते हैं। तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। इसी तरह से आजकल फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी आशु रेड्डी के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरों को लेकर अच्छा खासा सोशल मीडिया में चर्चा में हैं।
फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा की अपनी एक्ट्रेस के साथ ये हॉट फोटों और वीडियो इन दिनों जोरदार ढंग से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं उनके फैंस भी जोरदार ढंग से अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जहां एक तरफ फैंस उन्हें इसके लिए ट्रोल करते हुए उन्हें खुशनसीब भी बता रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक यूजर्स ने तो यहां तक कहा कि-खोल लो मसाज पार्लर!

See also  The Dark Knight : Still a popular and influential film worldwide, Grossing over 1 billion


राम गोपाल वर्मा के सोशल मीडिया पर ट्रोल्स निशाने क्यों हुए-


असल में फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने आशु रेड्डी के साथ अपना एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वे एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैर को कभी किस करते तो कभी सक करते नजर आ रहे हैं। वैसे कुछ यूजर्स जो उनके इन हरकतों को जानते हैं तो उन्हें तो बहुत आश्चर्य नहीं हुआ लेकिन नये यूजर्स को उनका ये बर्ताव काफी अजीब ढंग का लग रहा है। यूजर्स का एक वर्ग जहां उनके वीडियों व फोटोज को बहुत ही अच्छा, दिलदार और हिम्मती बता रहा हैं तो वहीं कुछ यूजर्स तो इसे बहुत ही अश्लील करार दे रहे हैं।
इतना ही नहीं इस वायरल फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने इस वीडियो में बताया है कि वह सभी को यह याद दिलाने के लिए फर्श पर बैठे हैं कि महिलाओं के साथ व्यवहार की दुहाई भी दी है और कहा कि उन्होंने न केवल आशु रेड्डी के पैर चूमे बल्कि उनकी अनुमति से उनके पैरों की उंगलियों को मूंह में भी लिया।


किस फिल्म का यह वीडियों जो ट्रोल हो रहा है-


फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म का नाम है डेंजरस। यह फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे समलैंगिक जोड़े खुशहाल वैवाहिक जीवन जीने के लिए समाज से लड़ते हैं। इस फिल्म में अप्सरा रानी और नैना गांगुली समलैंगिकों की भूमिकाओं में हैं। फिल्म आज 9 दिसंबर को फ्लोर पर दिखेगी। जहां तक अनवर्स के लिए, आशु रेड्डी ने लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस तेलुगु सीज़न 3 के तीसरे सीज़न में भी भाग लिया था।

See also  The Dark Knight : Still a popular and influential film worldwide, Grossing over 1 billion


आशु रेड्डी के पैर चूमते हुए हुए सीन पर
यूजर्स जमकर निकाल रहे हैं भड़ास-

सोशल मीडिया पर लगातार नेटिज़ेंस निर्देशक को ट्रोल कर रहे हैं और यहां तक कहा कि यह पूरी तरह से घृणित कार्य है कि वह अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए कोई निर्माता किसी भी हद तक जा सकता हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “कभी-कभी मुझे वास्तव में बुरा लगता है, एक अन्य यूजर ने जबरदस्त नाराजगी दिखाते हुए यहाँ तक लिखा, “भविष्य में स्पा और मसाज थेरेपी केंद्र शुरू करने की कोई योजना है?“


काफी यूजर्स उनके इस वीडियों की तारीफ भी कर रहे हैं-

आशु रेड्डी के पैर चूमते हुए हुए सीन पर कुछ यूर्जस राम गोपाल वर्मा के इस बोल्ड स्टेप की जोरदार तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा है कि ’’जो भी इस इंटरव्यू को बुरा कह रहा है वो सभी राम गोपाल वर्मा से जल रहे हैं और ये स्वीकार भी नहीं कर पा रहे हैं’’ एक अन्य ने ’सिर्फ आरजीवी के पास ही आजादी और स्वतंत्रता है’ से उनका हौसला बढानें की कोशिश की है।

Share
Share