Rani Chatterjee Hot Video:खेसारी के साथ रानी चटर्जी का यह गाना ‘मौका के लाभ ला पाजा में दब ला’ का वीडियो जबरदस्त वायरल

Rani Chatterjee Hot Video:खेसारी के साथ रानी चटर्जी का यह गाना ‘मौका के लाभ ला पाजा में दब ला’ का वीडियो जबरदस्त वायरल

रानी चटर्जी की हॉट वीडियो ने उत्साहित किया है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के प्रशंसकों को।

रानी चटर्जी हॉट वीडियो: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी के हॉट वीडियो (Rani Chatterjee Hot Video) सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं! वहीं उनके ये गाने फैंस को दीवाना बना रहे हैं! रानी चटर्जी के गाने इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो रहे हैं!

रानी चटर्जी का बोल्ड सॉन्ग वीडियो ‘मौका के लाभ ला पाजा में दब ला’ दर्शकों को मदहोश कर रहा है!

रानी चटर्जी के गाने ‘मौका के लाभ ला पाजा में दब ला’ का वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है! इस वीडियो में रानी का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है!

रानी चटर्जी और खेसारी लाल की जोड़ी ने मचाई धूम

रानी चटर्जीहॉट वीडियो “मौका के लाभ ला पाजा में दब ला” में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ दिख रही हैं। इस वीडियो में रानी के प्यार से परेशान नजर आ रहे हैं खेसारी लाल! दोनों (Bhojpuri Cinema) इस वीडियो में खूब मस्ती कर रहे हैं।

रानी चटर्जी और खेसारी लाल का धमाकेदार गाना

रानी चटर्जी और खेसारी लाल के इस गाने को अब तक 34,831,036 बार देखा जा चुका है! इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया हैं। इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक (Avinash Jha) (Ghungroo) ने दिया है!

यह हॉट वीडियो रानी चटर्जी की एक अद्वितीय प्रस्तुति है जो भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। रानी चटर्जी और खेसारी लाल की साथी जोड़ी ने इस वीडियो में अद्वितीय रंग-बिरंगी खेल दिखाया है। इसे देखने से दर्शक मदहोश हो रहे हैं और यह वीडियो यूट्यूब पर अपनी पॉपुलैरिटी को बढ़ा रहा ही है।

यह था रानी चटर्जी के हॉट वीडियो के बारे में एक रोचक लेख। इस वीडियो के द्वारा रानी चटर्जी और खेसारी लाल की जोड़ी ने फैंस को नई उत्साहित की है और इंटरनेट पर इसकी प्रशंसा हो रही है। यह वीडियो बोल्डी और मनोहारी अंदाज में है जो लोगों को खींचता है। इसका माध्यम से भोजपुरी सिनेमा की प्रभावशाली दुनिया दर्शकों को गहरी छाप छोड़ रही है। आशा है कि इस लेख के माध्यम से आपको यह विषय पसंद आया होगा।

By Vijay Srivastava