Ravi Kishan-Anjana Singh Bhojpuri Song: “लगाले तू अंग सजना” गाने ने उड़ाया गर्दा, अंजना सिंह का जबरदस्त रोमांस का तड़का

Ravi Kishan-Anjana Singh Bhojpuri Song: "लगाले तू अंग सजना" गाने ने उड़ाया गर्दा, अंजना सिंह का जबरदस्त रोमांस का तड़का

Ravi Kishan-Anjana Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस अंजना सिंह ने रोमांस से दीवाना कर दिया है। लोगों द्वारा पसंद किया जाने वाला एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अंजना सिंह के साथ सुपरस्टार रवि किशन नजर आ रहे हैं।

रवि किशन के साथ एक पुराने रोमांटिक भोजपुरी गाने का पुनर्निर्माण हुआ है। यह गाना बहुत ही चर्चित हो रहा है और उसके वीडियो में अंजना सिंह और रवि किशन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। गाने का नाम है “लगाले तू अंग सजना”।

1 करोड से अधिक लोग जहां अभी तक देख चुके हैं वहीं 19 हजार से अधिक लाइक भी मिल चुके हैं। यह गाना बहुत ही प्यार और समर्थन प्राप्त कर रहा है। इसका वीडियो आप एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

अंजना सिंह की भोजपुरी फिल्मों में मचाई धूम

अंजना सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद प्रशंसित एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी शानदार अभिनय के जरिए अपनी पहचान बनाई है। वे भोजपुरी फिल्मों में दमदार रोल पाने के लिए जानी जाती हैं।

इस गाने में अंजना सिंह एकदम हॉट लग रही हैं। इनकी प्रशंसा सोशल मीडिया पर हो रही है और उनके प्रशंसकों का उत्साह देखकर पता चलता है कि उनकी ताकत उनके अभिनय में है।

फिल्म ‘लव और राजनीति’ में है यह गाना

यह गाना रवि किशन और अंजना सिंह की फिल्म ‘लव और राजनीति’ का हिस्सा है। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस गाने के बोल और संगीत भी अंजना सिंह ने दिए हैं।

By Vijay Srivastava