मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बंधु की समीक्षा बैठक संपन्न

मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में चंदौली जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में उद्योग बंधु की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे उद्यमियों से संबंधित समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण करें। उन्होंने कहा कि चुनाव की व्यस्तता अब समाप्त हो गई है, अतः अब सभी अधिकारी उद्यमियों की समस्याओं को त्वरित गति से हल करें। उन्होंने लापरवाही या उदासीनता दिखाने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी।

विद्युत आपूर्ति और कनेक्शन का मुद्दा

बैठक के दौरान उद्यमियों ने निर्बाध विद्युत आपूर्ति और विद्युत कनेक्शन से संबंधित समस्याओं को उठाया। मेसर्स हैचरी एंड पोल्ट्री और मेसर्स दिव्या ट्रेडिंग कंपनी ने अपनी नई यूनिट में विद्युत कनेक्शन में हो रही देरी की समस्या को प्रमुखता से रखा। इस पर मुख्य विकास अधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

बैंक गारंटी का अवमुक्ति का मुद्दा

मैसेज अग्रवाल एग्रोवेट और मेसर्स शिवगंगा इंडस्ट्रीज ने बैंक की गारंटी के अवमुक्ति का मुद्दा उठाया। इस पर मुख्य विकास अधिकारी ने सहायक आयुक्त स्टांप चंदौली और स्टांप निबंधन विभाग को अपनी स्पष्ट व्याख्या देने का निर्देश दिया।

बैठक में लोक निर्माण विभाग, विद्युत विभाग और अन्य विभागों के अधिकारी सहित प्रमुख उद्यमी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *